रास्ते से मूक बधिर लड़की को उठा ले गये 5 लोग और किया रेप
रास्ते से मूक बधिर लड़की को उठा ले गये 5 लोग और किया रेप
Share:

आजकल बढ़ते जा रहे अपराध के मामले सभी के लिए हैरानी का सबब बन गए हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है वह बिलासपुर का है. इस मामले में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर जिले में मूक बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के आरोप में पुलिस ने पांच युवकों को हिरासत में ले लिया है. इस मामले में मिली खबरों के अनुसार बिलासपुर जिले के पुलिस अधिकारियों ने बीते मंगलवार को खुलासा किया कि ''जिले के मारवाही थाना क्षेत्र के बरगवां गांव की एक मूक-बधिर युवती से सामूहिक बलात्कार के मामले में पुलिस ने पांच युवकों डोले कुजूर, संजीव कुमार उरांव, सूरज लहरे, कृष्णा कुजूर और गौरी शंकर उरांव को गिरफ्तार कर लिया है और सभी युवकों की उम्र 20 से 25 वर्ष के बीच है.''

इस मामले में आगे बातें करते हुए पुलिस अधिकारियों ने बताया कि ''मारवाही थाना क्षेत्र के अंतर्गत बरगवां गांव की निवासी 22 वर्षीय युवती की चाची ने थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी कि उसकी भतीजी जन्म से मूक बधिर है.'' वहीं खबरों के अनुसार पीड़िता ने इस महीने की 25 तारीख की रात 11 बजे घर पहुंचकर चाची तथा अपनी गूंगी मां को इशारे से बताया कि ''बीते रविवार को वह करीब के रटगा गांव के बाजार में खाना मांगने गई थी. जब वह शाम सात बजे के करीब अपने घर लौट रही थी तब रास्ते में पांच युवकों ने उसे जबरदस्ती मोटरसाइकल में बैठाकर गंगनई टोला तालाब के घाट पर ले गए.

युवकों ने वहाँ युवती का हाथ-पैर बांध दिया और उसके साथ बलात्कार किया. घटना को अंजाम देने के बाद युवकों ने युवती को वहीं घायल अवस्था में छोडक़र फरार हो गए.'' इस मामले में पुलिस अधिकारियों ने यह भी कहा है कि ''युवती की चाची के बयान पर पुलिस ने मामला दायर किया है और मामले की जांच शुरू की जा चुकी है. इसी के साथ अब पुलिस ने सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर जांच शुरू कर दी है.

पत्नी से रोज होता था झगड़ा, कर ली आत्महत्या

शादी के बाद अचानक बदल गया बॉयफ्रेंड, करने लगा मारपीट और रेप, लेकिन एक दिन....

एक तरफा प्यार करता था युवक, नहीं मानी लड़की तो ले ली जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -