हवस के पुजारियों के आगे रहम की भीख मांगती रही मूक-बधिर लड़की लेकिन नोचकर मार दिया...
हवस के पुजारियों के आगे रहम की भीख मांगती रही मूक-बधिर लड़की लेकिन नोचकर मार दिया...
Share:

हाल ही में मुरादाबाद में कुछ हवस के पुजारियों ने एक ऐसी घटना को अंजाम दिया है जिसे सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी हाँ, इस मामले में जिस्म के भूखे दरिंदों ने एक महिला को अपना शिकार बनाया है और उसके बाद उसके साथ और भी घिनौना काम किया है. जी हाँ, इस मामले को कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाईपास का बताया जा रहा है. जहाँ एक मूक-बधिर लड़की के साथ सामूहिक दुष्कर्म जैसी वारदात को अंजाम दिया गया और अंत में पकड़े जाने के डर से उन्होंने महिला के सिर पर सरिये से वार कर उसकी हत्या कर दी और पानी के टैंक में फेंक दिया.

जी हाँ, वहीं पुलिस ने इस मामले में तीन आरोपियों को बीते मंगलवार गिरफ्तार कर लिया है और उन्हें जेल भेज दिया है. इस मामले में कटघर थाना क्षेत्र के कल्याणपुर बाईपास पर अर्ध निर्मित फैक्ट्री के अंदर पानी भरे टैंक में एक अज्ञात महिला का शव 23 दिसंबर को बरामद हुआ था और उसके बाद इस मामले की जांच शुरू कर दी गई थी जिसका खुलासा बीते कल हो गया. वहीं इस मामले में पुलिस ने बताया कि, अज्ञात महिला के शव की शिनाख्त मूक-बधिर ममता पत्नी दिवंगत रामनाथ निवासी ग्राम कल्याणपुर (मुरादाबाद) के रूप में हुई थी और इस संबंध में मृतका के पुत्र सतीश कुमार ने 24 दिसंबर को थाना कटघर पर लिखित सूचना देकर अज्ञात लोगों के विरुद्ध हत्या का आरोप लगाकार शिकायत दर्ज करवाई थी.

वहीं इस मामले में एसपी सिटी अंकित मित्तल ने बताया कि, ''पुलिस जांच में इस हत्याकांड में तीन लोगों के नाम सामने आए थे, जिसके बाद मंगलवार को सूचना के आधार पर तीनो शीशपाल पुत्र गोविंद सैनी, विक्की पुत्र मुकुंद राम और संजय पुत्र रामचंद्र को गिरफ्तार कर लिया गया है.''

बाथरूम में नहा रही थी पत्नी, घुस गया पति और फिर...

धंधा मंदा था तो जीजा-साले ने बनाई ऐसी योजना कि करोड़ो रूपये लेकर भाग गए

पड़ोसी के घर शैम्पू देने गई लड़की, हाथ पकड़कर खींच लिया अंदर और फिर...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -