अमेरिका में हुआ इस अभिनेता पर जानलेवा हमला
अमेरिका में हुआ इस अभिनेता पर जानलेवा हमला
Share:

पंजाबी अभिनेता अमन धालीवाल पर अमेरिका में जानलेवा अटैक हुआ है. इस अटैक में वे गंभीर रूप से जख्मी हो चुके है. हमला उस समय हुआ जब वे जिम में वर्कआउट कर रहे थे. हमले की पूरी वारदात वहां लगे CCTV कैमरों में कैद हुई. सोशल मीडिया पर इस घटना का एक वीडियो वायरल होने लगा है.  जिसमे देखा जा सकता है कि हमला करने के बादके उपरांत हमलावर जिम में अन्य लोगों को धमका रहा है. धालीवाल खून से लथपथ दिखाई दे रहे है. इसी दौरान घटनास्थल पाकर धालीवाल ने हमला करने वाले को पकड़ कर जमीन पर गिरा डाला. गंभीर रूप से जख्मी पंजाबी अभिनेता को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया वो खतरे से बाहर हैं. 

एक्टर के पिता ने क्या कहा- अटैक के उपरांत वीडियो वायरल होने के बीच ही धालीवाल की एक फोटो सामने आई है. इसमें उनके हाथों और शरीर पर पट्टियां बंधी हुई दिखाई दे रही है. उनके घाव बहुत गंभीर दिख रहे हैं. जानकारी के अनुसार, घटना बुधवार (15 मार्च) सुबह करीब 9:20 बजे की है. अपने ऊपर हुए अटैक के उपरांत पंजाबी एक्टर ने सोशल मीडिया के माध्यम से कहा  हैकि वह अभी बोल पाने में असमर्थ हैं, इसलिए वो किसी का फोन नहीं उठा रहे हैं. उन्होनें कहा कि मैं जल्द ही सबसे बात करूंगा, फिलहाल पहले से बेहतर महसूस कर रहा हूं.

घटना को लेकर अमन के पिता मास्टर मिट्ठू सिंह ने मानसा में कहा है कि अमन पर जिम में कसरत करते समय अटैक कर दिया है. उन्होंने बताया कि हमला करने वाला कौन था और उसका मकसद क्या था. यह अभी सामने नहीं आ पाया है. हमलावर को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. बता दें कि पंजाबी अभिनेता के पिता मास्टर मिट्ठू सिंह शिरोमणि गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी के सदस्य हैं और अकाली दल के नेता हैं.

रिलीज़ से पहले ही सामने आया सामंथा की फिल्म का रिव्यु

जानिए उस फिल्म की कहानी जिसने जीता ऑस्कर अवार्ड

धनुष से लेकर तमन्ना भाटिया तक, ये मशहूर सेलिब्रिटी है वेजिटेरियन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -