चुनाव के बीच सपा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला
चुनाव के बीच सपा उम्मीदवार पर हुआ जानलेवा हमला
Share:

प्रतापगढ़: प्रतापगढ़ के कुंडा विधानसभा के पहाड़पुर बनोही गांव के वोटिंग सेंटर पर जा रहे समाजवादी पार्टी उम्मीदवार गुलशन यादव पर 50 व्यक्तियों ने जानलेवा हमला कर दिया। हमलावरों ने गुलशन यादव के वाहन की तीन वाहन तोड़ डालीं। आरोप है कि इस के चलते 3 राउंड गोलीबारी भी की गई। खबर पाकर भारी फोर्स मौके पर पहुंची। 

वही समाजवादी पार्टी उम्मीदवार गुलशन यादव रविवार प्रातः लगभग 11:00 बजे अपने समर्थकों के साथ कुंडा के पहाड़पुर में वोटिंग सेंटर पर जा रहे थे। वोटिंग सेंटर से कुछ दूर पहले ही 50 से ज्यादा लोगों ने उनकी गाड़ियों पर पथराव आरम्भ कर दिया। उनकी तीन गाड़ियों के शीशे टूट गए। वोटिंग सेंटर के पास उपस्थित रही फोर्स भागकर मौके पर पहुंची तथा हमलावरों को दौड़ाया। हमलावर खेतों से होते हुए भाग निकले। हंगामे की खबर पाकर एडिशनल SP रोहित मिश्रा भारी फोर्स लेकर मौके पर पहुंचे। इस के चलते लगभग आधे घंटे तक वोटिंग बाधित रही। पुलिस अपनी सुरक्षा में गुलशन यादव को लेकर आगे जा रही थी। तभी सामने से दूसरे पक्ष का एक समर्थक आता नजर आया।

वही गुलशन के सपोटर्स ने सड़क पर ही गाड़ी रोक कर उसे पीटना आरम्भ कर दिया। पुलिस के सामने ही उसे पीटा जाता रहा। इस के चलते दूसरी ओर खेतों की ओर उपस्थित रहे हमलावर भी भाग कर मौके की ओर आने लगे। इस के चलते पुलिस ने लाठियां लेकर उन्हें दूर तक दौड़ाया। मार्ग में मिली तीन स्कूटी तथा मोटरसाइकिल पूरी से तोड़ डालीं। बाद में पुलिस किसी प्रकार गुलशन को लेकर आगे के लिए रवाना हुई। वही अब पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

'मेरे ऊपर गोली चलवा सकते हैं नीतीश कुमार': चिराग पासवान

प्रियंका गांधी ने यूपी में 'निराशाजनक' स्थिति के लिए जाति, धर्म की राजनीति की आलोचना की

गुजरात चुनाव की तैयारियों में जुटे राहुल गांधी, आज ही द्वारकाधीश मंदिर में झुकाएंगे शीश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -