संदीप देशपांडे पर हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर
संदीप देशपांडे पर हुआ जानलेवा हमला, हालत गंभीर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र के मुंबई में MNS चीफ राज ठाकरे के नजदीकी संदीप देशपांडे पर हमले की घटना सामने आई है। कहा जा रहा है कि वह मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। इसी के चलते उनपर हमला किया गया है। आरभिंक जानकारी के अनुसार, संदीप देशपांडे पर शिवाजी पार्क में मॉर्निंग वॉक के चलते हथियारों से हमला किया गया है। चोटिल अवस्था में संदीप को आनन-फानन में हिंदुजा चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। मिल रही खबर के अनुसार, उन पर 4 लोगों ने हमला किया था।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, प्रातः 4 नकाबपोश आए एवं उन्होंने लाठी डंडों से संदीप देशपांडे पर ताबड़तोड़ हमला आरम्भ कर दिया। इसके चलते उनके पैर में गंभीर चोटें आई हैं। इस अटैक के बाद उन्हें चिकित्सालय में भर्ती कराया गया है। संदीप देशपांडे की राजनीति का आरम्भ शिवसेना के छात्र संगठन भारतीय विद्यार्थी सेना से हुई थी। उस समय विद्यार्थी सेना का काम राज ठाकरे देखा करते थे। उन्होंने ही कॉलेज के चुनाव में संदीप देशपांडे को अवसर दिया एवं जीत भी गए।

वही एक पुलिस अफसर ने बताया कि हमले में देशपांडे को मामूली चोटें आई हैं तथा वह खतरे से बाहर हैं। अफसर ने कहा कि अज्ञात लोगों ने MNS नेता देशपांडे पर शिवाजी पार्क में मॉर्निंग वॉक के चलते स्टंप से हमला किया। उन्होंने कहा कि शिवाजी पार्क थाने में प्राथमिकी दर्ज की जा रही है।

शिवराज सरकार ने विधानसभा में बांटे टैबलेट

राहुल गांधी ने कैंब्रिज यूनिवर्सिटी में बोला 'झूठ', भारतीय सुप्रीम कोर्ट का भी कर डाला अपमान !

इंडियन आइडल आ पहुंचा BSF जवान, आवाज सुन जजेस भी हो गए कायल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -