लापरवाही का बड़ा मामला आया सामने, मृत महिला को ही चढ़ा दी ख़ून की बॉटल
लापरवाही का बड़ा मामला आया सामने, मृत महिला को ही चढ़ा दी ख़ून की बॉटल
Share:

शहडोल: यह मामला जिला अस्पताल में एक मृत महिला को आईसीयू में भर्ती करने का हैं. जिसमें महिला की मौत बुढ़ार के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में नसबंदी ऑपरेशन के बीच ही हो गई थी. डॉक्टरों ने स्वजनों को गुमराह करते हुए अपनी लापरवाही छिपाने के लिए उसे पहले जिला अस्पताल शहडोल के लिए रेफर किया वहीं, जिला अस्पताल में उसे आईसीयू में भर्ती कर दिया गया.

डॉक्टरों की लापरवाही यही खत्म नहीं हुई, मृत महिला को आईसीयू में भर्ती करने के पश्चात् उसका इलाज भी प्रारम्भ कर दिया गया. इसी के साथ स्वजनों को दिखाने के लिए आईसीयू में बॉटल चढ़ाई और डॉक्टर, नर्स सहित अन्य ने उसे अटेंड भी कर रहे थे. इसके थोड़ी देर पश्चात् स्वजनों को बुलाकर उसके मौत की जानकारी दे दी. इस घटना के पश्चात् स्वजनों मे जमकर आक्रोश देखने को मिला. यह पूरा घटनाक्रम बीते बुधवार का है. अमलाई निवासी 32 वर्षीय महिला गुड़िया सिंह पति अरविंद सिंह नसबंदी ऑपरेशन कराने के लिए पहुंची थी. जहां जिला अस्पताल में रात 9 बजे महिला को आईसीयू में ही रखा गया था.

जिला अस्पताल की ओपीडी में तैनात डॉक्टर डॉ. सौरभ सिंह ने शाम 7 बजे महिला को चेककर मृत घोषित कर दिया. इसकी तहरीर भी जिला अस्पताल की पुलिस चौकी को भेज दी. जिसमें स्पष्ट लिखा है कि महिला को मृत अवस्था में ही जिला अस्पताल लाया गया था. वहीं, जिला अस्पताल का प्रबंधन स्वजनों को देर रात तक गुमराह करता रहा. जब स्वजनों ने जमकर हंगामा किया. वहीं, रात 9 बजे तक मृत महिला को आईसीयू में ही भर्ती करके रखा गया था.

पुलिस और अपराधी के बीच जबरदस्त झड़प, सुबह करीब 6.15 बजे मौत की भेट चढ़ा मुजरिम

धारा 370 खत्म करके पूरे देश में होगा एक संविधान लागू

Video: भारतीय महिला के गले लगने पर भड़कीं इवांका ट्रंप, दिया धक्का!

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -