मिड डे मील मामले में NGO का शर्मनाक बयान - खाने में बच्चे ने डाला चूहा
मिड डे मील मामले में NGO का शर्मनाक बयान - खाने में बच्चे ने डाला चूहा
Share:

नई दिल्ली : दिल्ली के दक्षिणी क्षेत्र के देवली के शासकीय विद्यालय में मध्याह्न भोजन में मृत चूहा मिलने के कारण नोवी क्लास के 9 बच्चो की तबियत ख़राब हो गई है. वही दूसरी और इस मामले में सवालो के घरे में खड़ा एनजीओ अपनी साख बचाने के चक्कर में इसका ठीकरा उल्टा बच्चो के सिर फोड़ रहा है.

जन चेतना जागृति एवं शैक्षिक विकासमंच के मैनेजर संजय मालिक ने कहा, हो सकता है कि बच्चों ने और खाने के लालच में ऐसा किया हो. उन्होंने कहा कि रसोई में खाना बनाने से लेकर उसे स्कूल ले जाने तक साफ सफाई का विशेष ध्यान रखा जाता है. इतना ही नही खाने से बीमार हुए 9 बच्चों पर बयान देते हुए कहा कि बच्चे पहले से बीमार थे.

आपको बता दे कि जब बच्चों को खाना दिया जा रहा था तभी एक बच्चे की प्लेट में मरे हुए चूहे का बच्चा मिला. जिसके बाद मामले की जांच शुरू हुई. लेकिन ये खाना देने वाले एनजीओ का कहना है कि उन्हें तो पता ही नहीं की ये मरा हुआ चूहा कहां से आया. बता दे कि दिल्ली के संगम विहार इलाके के एक किचन से मिड डे मील करीब 67 स्कूलों में सप्लाई किया जाता है. ये किचन जन चेतना जाग्रति एवं शैक्षिक विकासमंच के अंदर आता है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा है कि इस मामले में आरोपी बने केपी सिंह जो इस संस्थान के मालिक हैं, वो दिल्ली के एक आप विधायक के सुसर हैं.

ये भी पढ़े -

भाजपा ने लगाए AAP पर आरोप, रिश्तेदारों को दे रहे काॅन्ट्रेक्ट

मध्याह्न भोजन में मृत चूहे मिले, बच्चों की बिगड़ी तबियत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -