मृत ऑफिसर का ट्रांसफर ऑर्डर जारी
मृत ऑफिसर का ट्रांसफर ऑर्डर जारी
Share:

जिन पुलिस अफसरों को सुरक्षा की ज़िम्मेदारी के तहत सबसे चौकन्ना रहना होता है, जिन्हें हर बात की खबर रखनी पड़ती है, उसी पुलिस विभाग की लापरवाही का मामला सामने आया है. विभाग द्वारा ऐसे पुलिस ऑफिसर का ट्रान्सफर आदेश जारी कर गया, उसकी 6 महीने पहले ही मृत्यु हो चुकी है. हैरानी की बात ये है कि इस आदेश पर खुद राज्य के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस के सिग्नेचर हैं. लापरवाही का यह मामला है आंध्र प्रदेश का.

 

आंध्र प्रदेश के डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस(डीजीपी) एन. सांबासिवा राव ने 16 पुलिस अफसरों के ट्रांसफर ऑर्डर दिए थे. इस लिस्ट में डी. रामान्जनेयुलु का नाम भी शामिल था, जिनकी छह महीने पहले मौत हो चुकी है. डीजीपी ने मृत ऑफिसर समेत सभी 16 अधिकारीयों को ट्रांसफर ऑर्डर पहुंचाकर मंगलागिरी स्थित पुलिस हेडक्वार्टर में रिपोर्ट करने के आदेश दिए.

 

ट्रांसफर ऑर्डर मिलने के बाद डी. रामान्जनेयुलु का परिवार हैरान रह गया. ‘मृत’ अफसर के ट्रांसफर की खबर मीडिया में पहुंचने के बाद जब पुलिस विभाग की लापरवाही सामने आई, तब डीजीपी ने इस मामले की जांच के आदेश दिए. उन्होंने कहा है कि यह घोर लापरवाही का मामला है और जो भी इसके लिए जिम्मेदार होगा, उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

 

सुप्रीम कोर्ट ने जल्लीकट्टू का मामला संविधान पीठ को सौंपा

वडनगर स्टेशन का पुनर्निमाण, पटरियों की कमी

पाकिस्तान के मंदिर से राम-हनुमान की मूर्तियाँ गायब

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -