बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश
बोरे और बैग में बंद मिली बच्चियों की लाश
Share:

देश में रोज़ाना बच्चियों से होने वाले अपराधों में बढ़ोत्तरी हो रही है. एक ओर हरियाणा में तीन दिनों में चार नाबालिग बच्चियों से बलात्कार जैसी घिनौनी घटना को अंजाम दिया गया, जिनमें से एक के साथ निर्भया जैसा कृत्य किया और दूसरी की लाश तक के साथ हवस का खेल खेला गया. वहीं देश के अन्य राज्य, उत्तर प्रदेश में दो बच्चियों की लाश बोरे और बैग में बंद नदी में पड़ी मिली. पुलिस ने बच्चियों के शवों को बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

हरगांव थाना क्षेत्र के कबीरपुर पुल शारदा की सहायक नदी में एक बोरे और बैग में कुछ बंधा हुआ पड़ा था. जिसे देखकर कुछ ग्रामीणों ने वहाँ जाकर बोरा खोलकर देखा,तो उन्हें एक 12 वर्षीय बच्ची की लाश उसमें दिखी. उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी. पुलिस वहाँ पहुंची और बैग भी खोलकर देखा गया, तो उसमें एक 6 वर्षीय बच्ची की लाश थी. पुलिस ने शवों की शिनाख्त की और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

मामले की सूचना मिलने पर लखनऊ के आईजी भी घटनास्थल पर पहुंचे. एसपी आनंद कुलकर्णी ने बताया कि दोनों बच्चियों की शिनाख्त कर ली गई है. दोनों बच्चियाँ सीतापुर की रहने वाली है. जब जांच के लिए पुलिस इनके घर पहुंची तो ताला लगा मिला. बच्चियों के मां-बाप भी गायब हैं. पुलिस फिलहाल लोगों से पूछताछ कर मामले की जांच में लगी हुई है. 

 बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या, फिर लाश के साथ गैंगरेप

किशोरी को अगवा कर सिगरेट से दागा,रेप के बाद हत्या

हरियाणा में एक और निर्भया से दरिंदगी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -