घर पर मिला पत्नी और बच्ची का शव, शक की सुई पति पर

रोहतक: हरियाणा के रोहतक जिले में एक दिल दहला देने वाला केस सुनने को मिला है. जिले की राजेंद्रा कॉलोनी में एक घर के अंदर महिला और उसकी 6 वर्ष की बेटी का शव पाया गया है. बुधवार सुबह जब कार्य वाली पहुंची तो घर का दरवाजा खुला देखकर वह सीधे अंदर चली गई. जब वह मालकिन को आवाज लगाते हुए कमरे में गई तो उसने बेड पर शव पड़े देखे.और इसके उपरांत उसने इसकी सूचना पड़ोसियों और फिर पुलिस को दी.

जंहा इस बात का पता चला है कि मूलरूप से सांघी गांव का रहने वाला संदीप बहुत वक़्त से राजेंद्रा कॉलोनी में किराए पर रहता है. उसकी पत्नी और 6 वर्ष की बेटी भावना भी साथ रहती है. बुधवार प्रातः पत्नी और उसकी बेटी बेड पर मृत हालत में मिली. जिनके मुंह से झाग निकल रहा था, साथ ही तकिए से भी उनका मुंह दबाया गया था.

शक की सुई पति पर: जंहा इस बात का पता चला है कि केस की जानकारी मिलने पर पुलिस की टीम घटनास्थल पर पहुंची. महिला का पति कहां है इस बारे में अभी कुछ पता नहीं चल सका है. शक की सुई उसके पति पर ही है. प्राथमिक कार्रवाई में सामने आया है कि दोनों को पहले जहरीला पदार्थ दिया और फिर तकिया से उनका गला घोंट कर हत्या कर दी गई. फिलहाल पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

पति की तलाश में छापेमारी शुरू: पुलिस ने कहा कि मृतकों के मुंह से झाग निकल रही थी और देखने से लगा रहा था कि उनका मुंह तकिए से भी दबाया गया. वहीं मृतका के पति सांघी गांव निवासी संदीप का भी सुराग  अब तक नहीं मिल पाया है. उसका फोन भी बंद आ रहा है. मृतकों की पहचान संदीप की पत्नी सुनील और 6 वर्ष  की बेटी भावना के रूप में हुई है. पुलिस ने पति की तलाश में छापामारी शुरू कर दी गई है. जल्द ही वारदात का सच सामने लाया जाने वाला है.

आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए फैंस ने तोड़ी होटल की सिक्योरिटी, फिर हुआ ये...

भारतीय रेलवे भीड़ को नियंत्रित करने के लिए 16 नई ट्रेनें करेगा शुरू

सीएम बीरेन सिंह ने गलवान घाटी में बहादुरी के लिए सेना के कप्तान को किया सम्मानित

Most Popular

- Sponsored Advert -