प्रभु की रेल में घंटो पड़ी रही लाश

Jan 20 2016 02:28 PM
प्रभु की रेल में घंटो पड़ी रही लाश

बिलासपुर। 72 साल के बुजुर्ग का शव घंटों ट्रैन में पड़ा रहा लेकिन किसी को इस बात की खबर तक नही लगी. बिलासपुर रेलवे स्टेशन पर ट्रैन पहुंचने के बाद इस मामले का खुलासा हुआ. जीआरपी ने शव को उतारा, लेकिन शव को अस्पताल ले जाने का भी इंतजाम नही था. रिक्शे में लाश को भेजकर अस्पताल पहुचाया गया. अत्यधिक ठण्ड या हार्ट अटैक से मौत होने की आशंका जताई जा रही है.

मृतक की पहचान शिनाख्त उत्तर प्रदेश के ग्राम लखनी थाना बिसंडा जिला बांदा निवासी गुट्टू लाल गुप्ता के रूप में की गई है. डॉक्टरों का कहना है की लाश की हालत देखकर लगता है की मौत कई घंटो पहले ही हो चुकी है. इसके बाद से ही रेलवे प्रशासन पर उंगलिया उठने लग गई है. मृतक के पास से एक मोबाइल, कुछ रुपए, कपड़े और अत्तरा से रायपुर स्टेशन तक का आरक्षित टिकट जब्द हुआ है.

रेलवे पुलिस ने मृतक के परिजनों को जानकारी दी. शाम तक मृतक के परिजन बिलासपुर पहुंचे. आशंका है की बुजुर्ग की मौत हार्ट अटैक या ठंड की वजह से हुई होगी. आपको बता दे की एक तरफ तो ट्वीट के माध्यम से मदद करने को लेकर रेल मंत्री सुरेश प्रभु तारीफे बटोर रहे है लेकिन दूसरी तरफ कई घंटो तक ट्रैन में शव पड़े रहने के मामले ने रेलवे प्रशासन की पोल खोलकर रख दी है.