दिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिली आर्मी कैप्टन की सिर कटी लाश, मचा हड़कंप
दिल्ली: रेलवे ट्रैक पर मिली आर्मी कैप्टन की सिर कटी लाश, मचा हड़कंप
Share:

नई दिल्ली: राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के सदर बाजार रेलवे ट्रैक पर आर्मी के कैप्टन की सिर कटी हुई लाश मिलने से सनसनी फ़ैल गई. मृतक कैप्टन का नाम दिवाकर पुरी है. सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने जब जांच शुरू की तो पता चला की आर्मी में बतौर डॉक्टर कैप्टन दिवाकर पुरी अपने 7 सप्ताह के एक कोर्स को पूरा करके लखनऊ से दिल्ली श्रमजीवी एक्सप्रेस से वापस लौट रहे थे. उनकी नई पोस्टिंग जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में हुई थी. 

वो रविवार रात ट्रेन से दिल्ली आने के लिए बैठे थे, किन्तु मंगलवार सुबह जब उनकी ट्रेन दिल्ली पहुंची तो वो अपनी बर्थ पर सोए हुए थे, ट्रेन अटेंडेंट ने उन्हें जगाया, इसके बाद वो ट्रेन से नीचे उतरे. डीसीपी रेलवे के अनुसार 'शुरुआती जांच में लग रहा है कि कैप्टन दिवाकर ने आत्महत्या की है. दिवाकर श्रमजीवी एक्सप्रेस ट्रेन से दिल्ली आते समय सो गए थे. वह अपना लगेज लेना भूल गए थे, जो बाद मे RPF में जमा करा दिया गया, ट्रेन अटेंडेंट ने जब उन्हें जगाया तो वो ट्रेन से उतरकर चले गए. जिसके फिर 11 बजकर 20 मिनट पर कैप्टन दिवाकर की लाश पटरी पर मिली.

वहीं, अपने बेटे की मौत की खबर सुनकर दिल्ली के रोहिणी में रहने वाले उनके पिता को विश्वास ही नहीं हो रहा है कि उनका बेटा आत्महत्या कर सकता है. पिता के अनुसार उनके पुत्र दिवाकर ने आर्मी की ट्रेनिंग करने के बाद एक पोस्टिंग भी की है और एक 7 सप्ताह का कोर्स भी किया है. वो ना तो विवाहित था और ना ही  उसका कोई प्रेम प्रसंग चल रहा था. घर मे भी कोई विवाद नहीं था. उन्हें कोई भी ऐसा एक भी कारण समझ नही आता, जिसके चलते वह खुदकुशी कर सकता है. फिलहाल पुलिस जांच में जुटी है.  

दिल्ली की इन जगहों पर ले सकते हैं मानसून का मज़ा

यूपी में पेप्सिको करेगी 3 साल में 514 करोड़ रुपये का निवेश

बाघों के मामले में अव्वल है मध्य प्रदेश, पीएम मोदी ने जारी किए आंकड़े

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -