अर्धनग्न हालत युवक को मारकर प्राइवेट पार्ट काट ले गए हत्यारे
अर्धनग्न हालत युवक को मारकर प्राइवेट पार्ट काट ले गए हत्यारे
Share:

आज के समय में लगातार बढ़ते अपराध के मामले कलयुग की ओर इशारा कर रहे हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह ग्वालियर का है. इस मामले में पुरानी छावनी थाना क्षेत्र में एक लावारिस शव मिला जिसकी हत्या की गई ​थी. वहीं इस मामले में मिली जानकारी के मुताबिक़ हत्या करने वाले मृतक का प्राइवेट पार्ट भी काटकर ले गए. वहीं शव अर्धनग्न अवस्था में मिला है. इस मामले में शव निर्माणाधीन स्टेडियम के पास एबी रोड पर पड़ा मिला जहाँ फिलहाल मृतक की पहचान नहीं हुई थी.

वहीं बीते सोमवार की सुबह 5 बजे पुलिस कंट्रोलरूम को एक युवक ने सूचना दी कि एक युवक की लाश पड़ी हुई है. वहीं जैसे ही सूचना मिली तो पुलिस पहुंची और वहीं सुचना देने वाले ने बताया कि युवक का गुप्तांग कटा हुआ है. इसके बाद बताया गया कि घटनास्थल बहोड़ापुर इलाके का बताते हुए बहोड़ापुर थाना पुलिस को भी मौके पर बुलवा लिया और पुलिस ने जांच की तो पता चला कि युवक का गुप्तांग कटा हुआ है और उसके कान व नाक से भी ब्लड आ रहा है. इस मामले में घटना स्थल का मुआयना करने के बाद पुलिस का कहना है कि युवक की कहीं और हत्या कर उसका शव यहां पर लाकर पटका गया है.

इस मामले में मृतक की उम्र करीब 30 से 35 साल बताई गई है और उसके शरीर पर अंडरवियर एवं बनियान ही हैं. वहीं युवक की बनियान की दोनों तनी टूटी हुईं थीं और चड्डा भी आधा उतरा हुआ है।. इसी के साथ मृतक के पास ही एक लाठी पड़ी थी और उसके सभी सामान का कोई खुलासा नहीं हो पाया.

युवक ने बेटे को कुचल कर लिया पिता से रही रंजिश का बदला

सड़क हादसे ने ली दो सगे भाईयों की जान

कमजोर दिमाग नाबालिग लड़की संग हुआ रेप, ऐसे सामने आई सच्चाई...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -