पत्नी को ससुराल लेने गए शख्स की मिली लाश
पत्नी को ससुराल लेने गए शख्स की मिली लाश
Share:

समस्तीपुर : वह दशहरे के मौके पर अपनी पत्नी को ससुराल लेने तो गया था लेकिन, फिर कभी वापस नही लोटा। घर वालो को मिला तो सिर्फ उसका मृत शरीर। उस परिवार को नही पता था कि उनके घर का चिराग हमेशा हमेशा के लिए बुझ जाएगा। बेटे की मौत की खबर सुनकर परिवार में मातम पसर गया। उसकी पत्नी का अपने सुहाग उजड़ जाने पर रो रोकर बुरा हाल है। मां की आंखे अभी भी यकीन करने को तैयार नही है कि उसका लाल इस दुनिया से हमेशा हमेशा के लिए चला गया। बेरहम हत्यारो ने उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। यह सनसनीखेज मामला समस्तीपुर के वारिस नगर का है।

जानकारी के मुताबिक राहुल नाम का युवक दशहरे के मौके पर अपनी पत्नी को उसके ससुराल लेने गया था। जब वह पत्नी को लेकर जा रहा था तभी दोनों का मन छनेश्वर में दशहरे का मेला देखने का हुआ। जब वह मेला देखने जा रहे थे इसी बिच कुछ बदमाशो ने उसका अपहरण कर लिया। हकस मामले में युवक के परिजनों जे किडनैपिंग का मामला दर्ज़ करवाया। केस दर्ज़ कर पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई। इस मामले की तफ्तीश के दौरान पुलिस ने एक संदिग्ध को हिरासत में लिया।

हिरासत में आए शख्स से सख्ती से पूछताछ में जो बताया उसे सुनकर खुद पुलिस भी हैरान रह गई। आरोपी की निशानदेही पर पुलिस ने अपहृत शख्स का शव बरामद किया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में और भी आरोपियों का हाथ है। पुलिस जे बाकी के अपराधियो के गिरफ़्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी है। हत्यारो की सरगर्मी से तलाश में लगी पुलिस का कहना है कि जल्द ही बाकि के आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -