राजधानी में बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी
राजधानी में बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी
Share:

नई दिल्ली : राजधानी दिल्ली में उस समय हड़कम्प मच गया जब एक सात वर्षीय बच्चे की गर्दन कटी लाश बरामद हुई. बच्चे का शव एक साड़ी में लिपटा हुआ था. बच्चा एक दिन पहले ही अपने घर के बाहर से लापता हो गया था. यह घटना दिल्ली के आनंद विहार इलाके की है. जहां कन्हैया लाल अपने परिवार के साथ रहता है.

वह एक कारखाने में काम करके अपने परिवार का पालन पोषण करता है. उसका प्रिंस नामक एक सात वर्षीय बेटा भी था. शुक्रवार की देर शाम सात वर्षीय प्रिंस अपने घर के बाहर खेल रहा था. कुछ देर बाद अचानक वह गायब हो गया. जब प्रिंस देर तक घर नहीं लौटा तो उसकी तलाश शुरू की गई. घलवालों ने इस बारे में पुलिस को भी शिकायत की. पुलिस और परिवार के सदस्यों ने लड़के की तलाश की लेकिन सभी असफल रहे.

शनिवार की सुबह स्थानीय लोगों ने प्रिंस के घर से कुछ ही दूर एक खाली प्लॉट में उसकी लाश पड़े हुए देखी. फौरन इस बात की खबर पुलिस को दी गई. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चे के शव को कब्जे में ले लिया. पुलिस ने पाया कि बच्चे की गर्दन कटी हुई थी. साफतौर पर पता चल रहा था कि बच्चे की हत्या की गई है. पुलिस शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पुलिस ने इस संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया है. प्राथमिक जांच पड़ताल के बाद पुलिस ने इस मामले में तंत्र-मंत्र के होने का संदेह जताया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -