गाजियाबाद में 14 वर्षीय बच्चे की हत्या, पार्क में पड़ा मिला शव.., जांच में जुटी पुलिस
गाजियाबाद में 14 वर्षीय बच्चे की हत्या, पार्क में पड़ा मिला शव.., जांच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद के कौशांबी इलाके में 14 वर्षीय एक बच्चे की हत्या का मामला प्रकाश में आया है. बच्चे का शव रेडिसन ब्लू होटल के पीछे बने एक पार्क में पड़ा हुआ मिला है. फिलहाल, पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. बच्चे की हत्या किसने और क्यों की, इस संबंध में पुलिस जांच कर रही है. बच्चे की शिनाख्त 14 वर्षीय हिमांक भारद्वाज के रूप में हुई है. बच्चे को पार्क में अचेत पड़ा देख कुछ लोग उसे मैक्स अस्पताल ले गए जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. इसके बाद किसी प्रकार बच्चे के माता-पिता को जानकारी मिली.

हिमांक के माता-पिता कौशांबी इलाके के पुष्प विहार नाम के कॉलोनी में रहते हैं. बच्चे की मौत की जानकारी मिलने के बाद वे भी अस्पताल पहुंचे. फिलहाल, उन्होंने किसी पर शक जाहिर नहीं किया है. वहीं, पुलिस घटनास्थल और आसपास के इलाके में जानकारी ले रही है कि अंतिम बार बच्चे को किसके साथ देखा गया था. वह यहां तक कैसे पहुंचा. बताया जा रहा है कि मामले की सूचना पुलिस को हत्या के कई घंटों बाद पता चली. पुलिस ने कहा कि मामले की तफ्तीश जारी है. 

बता दें कि 20 अप्रैल को भी मोदीनगर में 12 वर्षीय बच्चे की संदिग्ध स्थिति में मौत हो गई. बच्चा अपने घर से स्कूल बस के जरिए स्कूल के लिए निकला था. दावा किया जा रहा है कि बस में स्कूल जाते वक़्त बच्चे का सिर सड़क पर किसी खंभे से टकराया और हादसे में उसकी मौत हो गई. घटना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की जांच शुरू की थी.

शिक्षक ही बना हैवान! पहली से पांचवीं कक्षा की लड़कियों को अकेले में बुलाकर करता था दरिंदगी, ऐसे खुला राज

मां नहीं बन पाई तो डॉक्टर ने लगा लिया जहरीला इंजेक्शन, हो गई मौत

शादी में जा रही नाबालिग को उठाकर ले गए 5 लोग, फिर बारी-बारी से किया...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -