गुड़गांव मर्डर केस: बच्चें का गला रेतने से पहले किया गया था सेक्शुअल अब्यूज

गुड़गांव: हाल में गुड़गांव में हुए रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे के मर्डर के बारे में एक नया खुलासा हुआ है. जिसमे पता चला है कि बच्चे के मर्डर से पहले उसके साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की गयी थी, पुलिस ने इस मामले में बस कंडक्टर को गिरफ्तार किया है, बस कंडक्टर से पूछताछ की जा रही है. 

इस मामले में संदिग्धों को भी हिरासत में लिया गया है. पुलिस द्वारा स्कूल प्रबंधन से भी इस बारे में पूछताछ की जा रही है. बताया गया है कि बच्चे की हत्या के पहले उसके साथ सेक्शुअल अब्यूज की कोशिश की गई थी, किन्तु इसमें सफल नहीं होने पर उसे मार डाला गया. पुलिस ने बच्चे की बॉडी के पास से चाकू भी बरामद किया है. उसकी गर्दन पर कई निशान भी मिले हैं.

बता दे कि आज सुबह रेयान इंटरनेशनल स्कूल में 7 साल के बच्चे की गला रेतकर हत्या कर दी गयी है. सुबह बच्चे की बॉडी स्कूल के टॉयलेट में मिली थी. बच्चा दूसरी क्लास में पढ़ता था. वही बच्चे के परिवार वालो ने स्कूल वालो पर आरोप लगाया है, जिसमे कहा गया है कि सही समय पर उसे हॉस्पिटल नहीं ले जाया गया, जिससे बच्चे की मौत हो गयी है.

वही स्कूल के ऊपर झूठ बोलने का भी आरोप लगाया है. बच्चे के पिता ने कहा कि मैंने सुबह 7:55 बजे बच्चे को स्कूल छोड़ा था. वह बहुत खुश था. सुबह 8:10 बजे यानी पंद्रह मिनट बाद स्कूल मैनेजमेंट ने मुझे फोन कर बताया कि बच्चे की तबीयत खराब हो गई है और उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है. जब तक हम मौके पर पहुंचे, बच्चे की मौत हो चुकी थी.

पढ़िए देश-विदेश से जुड़ी छोटी-बड़ी ताज़ा खबरे न्यूज़ ट्रैक पर सीधे अपने मोबाइल पर 

बंदूक से मुंह बंद करना सबसे बुरी जीत, कमल हासन

गौरी की हत्या पर आया बीजेपी के पूर्व मंत्री का बयान

प्यार को पाने के लिए रची ऐसी साजिश कि, दो दोस्तो की चली गई जान

बाहर सो रहे बुजुर्ग की अज्ञात बदमाशों ने गोली मरकर की हत्या

पत्रकार गौरी लंकेश की हत्या के बाद मचा सियासी बवाल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -