'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में नज़र आये अलोक नाथ, फैंस हुए नाराज़
'दे दे प्यार दे' के ट्रेलर में नज़र आये अलोक नाथ, फैंस हुए नाराज़
Share:

अजय देवगन का आज बर्थडे है और इस मौके पर फिल्म 'दे दे प्यार दे' के मेकर्स ने मूवी का ट्रेलर रिलीज कर दिया है. साथ  ही फिल्म की टीम के साथ उन्होंने अपने बर्थडे को भी मनाया. फिल्म का फनी ट्रेलर दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. फिल्म में अजय 50 साल के एक ऐसे शादीशुदा इंसान बने हैं जो अपने से आधी उम्र की लड़की के प्यार में पड़ जाते हैं. ट्रेलर में आलोक नाथ भी दिखाई दिए इस पर सवाल उठने पर अजय देवगन ने ऐसा होने की वजह बताई. कई लोग इन्हें देखकर हैरान भी हुए होंगे लेकिन आइये जानते हैं इसका कारण. 

फिल्म का ट्रेलर देखकर यह लग रहा है कि दर्शकों को फिल्म को पसंद आने वाली है. इसमें कुछ मजेदार डायलॉग्स भी हैं. ट्रेलर में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह, तब्बू, जावेद जाफरी, जिमी शेरगिल और आलोक नाथ दिखाई दे रहे हैं. आलोक नाथ को देखकर सबको हैरानी हो रही है. आप जानते ही हैं आलोक नाथ पर #MeToo कैंपेन के दौरान सेक्शुअल हैरसमेंट के आरोप लग चुके हैं. उन्हें इंडस्ट्री में काफी विरोध का सामना भी करना पड़ा. ऐसे में उन्हें ट्रेलर देखकर फैंस नाराज़ भी हैं. 

लेकिन इस पर अजय ने बताया कि फिल्म की शूटिंग उन पर आरोप लगने के काफी पहले ही पूरी हो चुकी थी. उन्होंने यह भी कहा कि इस बारे में बात करने के लिए यह सही जगह नहीं है. यानि अलोक नाथ का फिल्म में होना पहले से ही शामिल था जिसका अब कुछ नहीं किया जा सकता. फ़िलहाल बता दें ये फिल्म 3 मई को रिलीज़ होने वाली है.  

De De Pyaar De Trailer : रोमांटिक कॉमेडी से भरपूर है अजय देवगन की ये फिल्म

रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का पहला पोस्टर, इस अंदाज़ में दिखे एक्टर्स

अजय देवगन के जन्मदिन पर रिलीज़ होगा उनकी इस फिल्म का ट्रेलर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -