तो इस कारण चुनी तब्बू ने 'दे दे प्यार दे', नहीं है रोमांटिक कॉमेडी
तो इस कारण चुनी तब्बू ने 'दे दे प्यार दे', नहीं है रोमांटिक कॉमेडी
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन की फिल्म 'दे दे प्यार दे' जल्दी ही रिलीज़ होने वाली है. इस फिल्म के बारे में ये कहा जा रहा है कि फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है. लेकिन हाल ही में इसके बारे में तब्बू ने जानकारी दी है. दरसल, तब्बू ने इस फिल्म के  बारे में बताया है कि फिल्म कैसी है और किस तरह की कहानी है. नैशनल अवॉर्ड विनिंग ऐक्‍ट्रेस तब्‍बू ने कहा है कि उनकी आने वाली फिल्‍म 'दे दे प्‍यार दे' सिर्फ रोमांटिक-कॉमिडी नहीं है बल्कि ह्यूमन नेचर से रिलेटेड सीरियस मुद्दों पर बात करती है. 

इस बारे में तब्‍बू ने कहा, 'मैंने पहले ऐसा रोल नहीं किया है तो यह मेरे लिए काफी एक्‍साइटिंग था. फिल्‍म एक अनयूजअल स्‍टोरी लाइन पर है जो कि इंट्रेस्टिंग और यूनीक रिलेशनशिप पर हल्‍के अंदाज में बात करती है. यही वजह थी कि मैंने इसके लिए हां किया.' यानि उन्हें रोमांटिक कॉमेडी नहीं करनी थी, उनके कहने से तो यही लगता है. फिल्‍म में तब्‍बू के अलावा अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह अहम किरदारों में है. 

बता दें, तब्बू ने आगे कहा, 'यह सिर्फ रोमांटिक-कॉमिडी नहीं है. इसे बेहद मजेदार अंदाज में नरेट किया गया है लेकिन यह जरूरी और सीरियस मुद्दे पर भी बात करती है. फिल्‍म रिलेशनशिप की जटिलताओं को हाइलाइट करती है जो लोग एक-दूसरे से शेयर करते हैं.' 'फिल्‍म इस बारे में बात करती है कि कैसे अलग-अलग उम्र के लोगों का जीवन के प्रति अप्रोच होता है. स्‍टोरी उन लोगों से बहुत रिलेट करती है जो अपनी रोज की जिंदगी में ऐसी सिचुएशन का सामना करते हैं.' फिल्‍म 17 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.  

Bharat Trailer : कुछ ही दिनों में रिलीज़ होने वाला है सलमान कटरीना की फिल्म का ट्रेलर

एक बार फिर इस मॉडल ने कराया सेक्सी फोटोशूट, खुली रह गई फैंस की आँख

ग्रैमी अवॉर्ड विजेता संग फरहान का धमाका, जल्द लाएंगे अपना सोलो एल्बम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -