Collection : 5 दिन में 50 करोड़ कमा चुकी 'दे दे प्यार दे'
Collection : 5 दिन में 50 करोड़ कमा चुकी 'दे दे प्यार दे'
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन,तब्बू और रकुल प्रीत सिंह अभिनीत फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ ने 17 मई को बड़े पर्दे पर दस्तक दी थी. फिल्म रोमांटिक कॉमेडी है जिसे दर्शक क़ाफी पसंद भी कर रहे हैं. फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के रेस की भी शुरुआत हो गयी थी, फिल्म पहले दिन 10.41 करोड़ के कलेक्शन के साथ अपने बॉक्स ऑफिस सफ़र की शुरुआत की थी. इसके बाद इस फिल्म का आंकड़ा बढ़ता ही गया. इसके बादब सामने आया है 5 वे का दिन कलेक्शन.

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म ने पहले हफ्ते अच्छा बिजनेस किया है, फिल्म ने मंगलवार को 6.1 करोड़ का कारोबार करते हुए अब तक कुल 50.83 करोड़ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन कर लिया है. ट्रेड वेबसाइट के अनुसार फिल्म के कारोबार में 10 करोड़ को दो दिनों में और इजाफा देखने को मिल सकता है. अगर ऐसा हुआ तो फिल्म अपने रिलीज़ के पहले हफ्ते 60 करोड़ के पास का कलेक्शन कर सकती है.

इसके आंकड़े फिल्म क्रिटिक तरण आदर्श ने शेयर किये हैं. इस फिल्म की शुरुआत अच्छी हुई है जिससे ये कहा जा सकता है कि फिल्म एक हफ्ते में अच्छा ख़ासा कमा लेगी. फिल्म की कहानी अलग है जिसे अजय देवगन के फैंस काफी पसंद कर रहे हैं. अब देखा जायेगा आगे ये फिल्म कितना कमा लेती है. फ़िलहाल देखिये इसका हालिया कलेक्शन. 

दे दे प्यार दे : 4 दिन में 46 करोड़, खूब प्यार बटोर रही अजय-तब्बू की फिल्म

Soty 2 : 64 करोड़ तक पहुंची स्टूडेंट टाइगर और दोस्तों की कहानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -