रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'
रिलीज़ हुआ 'दे दे प्यार दे' का सैड सॉन्ग 'दिल रोये जाए'
Share:

बॉलीवुड स्टार अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और तब्बू की अपकमिंग फिल्म 'दे दे प्यार दे' 16 मई को बॉक्सऑफिस पर दस्तक देने जा रही है. इसके पहले हाल ही में इसका एक और गाना रिलजी हो गया है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. बता दें,  दे दे प्यार दे के मेकर्स ने फिल्म की रिलीज से पहले नया गाना 'दिल रोए जाए' को रिलीज किया है. गाने से बोल से लग रहा है कि ये बहुत ही सैड सांग हैं. चलिए देखते हैं इस गाने का वीडियो. 

जानकारी दे दें, 'दे दे प्यार दे' का ये नया गाना सैड सॉन्ग है, जिसे बॉलीवुड के स्टार सिंगर अरिजीत सिंह ने अपनी अवाज के जादू से और भी ज्यादा खूबसूरत बना दिया है. दिल रोए जाए गाने में दर्द छलक रहा है, और अरिजीत सिंह जब भी किसी गाने को गाते हैं, तो रियल में अपने फैंस को उस दर्द का एहसास दिलवा देते हैं. गाने में अजय देवगन और रकुल प्रीत प्यार के इस अनोखे दर्द से गुजरते हुए नजर आ रहे हैं. गाने को खूब पसंद किया जा रहा है, रिलीज होते ही गाने ने यूट्यूब पर ट्रेंड करना भी शुरू कर दिया है.

इसके अलावा बता दें, अभी तक दे दे प्यार दे फिल्म के जितने भी गाने रिलीज हुए हैं, बर गाने को फैंस ने खूब पसंद किया है. फिल्म में दिल रोए जाए एक ही सैड सॉन्ग है, बाकि तो रोमांटिक और डांस सॉन्ग है. पहली बार दे दे प्यार दे फिल्म में अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की जोड़ी एक साथ बड़े परदे पर नजर आने वाली हैं. हालांकि अभी तक फिल्म के ट्रेलर और गाने में इनकी कैमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया है. 

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

जन्मदिन विशेष : जानिए माधुरी दीक्षित, आखिर हैं कितनी शिक्षित ? कश्मीर के बदले मांग बैठे थे पाकिस्तानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -