बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़
बदल गई 'दे दे प्यार दे' की रिलीज़ डेट, अब इस दिन होगी रिलीज़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म ‘दे दे प्यार दे’ को लेकर दर्शकों में कितना जबरदस्त उत्साह है. इस फिल्म के लिए दर्शक काफी समय से इंतज़ार कर रहे हैं. फैंस के लिए ये बात भी ख़ुशी की है कि फिल्म 17 मई को रिलीज़ होने वाली है. इसके साथ ही बता दें, कि इस फिल्म की तारीख बदल चुकी है. फिल्म ने अपने ट्रेलर और डायलॉग्स से लोगों की उम्मीदों को सांतवे आसमान पर पहुंचा दिया है और बाकी कसर फिल्म के गानों ने पूरी कर दी है. इसी को देखते हुए कहा जा सकता है कि फिल्म में फुल एंटरटेन होने वाला है. 

इसके अलावा फिल्म के निर्माताओं को भी ‘दे दे प्यार दे’ पर पूरा भरोसा है, यही कारण है कि उन्होंने अजय देवगन के फैन्स को एक बड़ा सरप्राइज देने का फैसला किया है. ताज़ा रिपोर्ट्स की मानें तो 'दे दे प्यार दे' के निर्माताओं ने फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला किया है. अब अजय देवगन, तब्बू और रकुलप्रीत सिंह शुक्रवार की जगह गुरूवार की शाम को ही रिलीज हो जाएगी. जी हाँ, यानि एक दिन पहले, ये फैंस के लिए बेहद ख़ुशी की बात है. 

इसके बारे में जाने-माने ट्रेड एक्सपर्ट तरण आदर्श ने अपने ट्विटर अकाउंट के माध्यम से इस खबर पर पक्की मुहर लगा दी है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा है, ‘अब दे दे प्यार दे एक दिन पहले रिलीज होगी. मेकर्स ने फिल्म के पेड प्रिव्यू गुरुवार की शाम को चलाने का फैसला किया है. गुरुवार की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी हैं.’ 

विक्की कौशल ने कर ली बर्थडे प्लानिंग, यहां दोस्तों के साथ करेंगे हार्ड पार्टी

IMW Song : अर्जुन की फिल्म का 'वंदे मातरम' गाना हुआ रिलीज़

करण जौहर की अगली फिल्म में काम करेंगे राणा दग्गुबती!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -