मुश्किलों में फंसी अजय-तब्बू की दे दे प्यार दे, इस सीन पर CBFC ने चलाई कैंची
मुश्किलों में फंसी अजय-तब्बू की दे दे प्यार दे, इस सीन पर CBFC ने चलाई कैंची
Share:

सेंसर बोर्ड जब भी किसी फिल्म पर अपनी कैंची चलाता है तो वह पलभर में चर्चा का विषय बन ही जाता है और इस बार सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (CBFC) की कैंची सुपरस्टार अजय देवगन की आगामी फिल्म दे दे प्यार दे पर चली है. बता दें कि बोर्ड ने फिल्म के सीन और कुछ डायलॉग पर ऑब्जेक्शन उठाते हुए उनमें बदलाव करने का आदेश दिया है. 

दरअसल, Vaddi Sharaban जो कि फिल्म का गाना है उसमे एक्ट्रेस रकुल प्रीत व्हिस्की की बोतल हाथ में लिए डांस करती हुई नजर आ रही हैं. फिल्म को U/A सर्टिफिकेट देने से पहले सेंसर बोर्ड ने इस सीन को डिलीट करने के लिए कहा है. प्राप्त रिपोर्ट्स के मुताबिक, बोर्ड ने यह भी सुझाव दिया है कि रकुल के हाथ में बोतल को फूलों के गुलदस्ता से आसानी से रिप्लेस कराया जा सकता है.

साथ ही बता दें कि बोर्ड ने शराब की बोतल वाले सीन पर ही नहीं बल्कि फिल्म के दो डायलॉग पर भी आपत्ति जताई है. फिल्म से 'परफॉर्मेंस बेटर होती है' के साथ इसके सीन को हटा दिया है और इसके अलावा बोर्ड की आपत्ति के बाद 'मूंज जी के आलू ओह ओह वही अच्छे है कि ये सब झूठ है,' संवाद को भी डिलीट किया गया है. अजय, रकुल, तब्बू के अलावा आलोक नाथ, जिमी शेरगिल जैसे सितारे भी इस फिल्म में नजर आने वाले हैं. फिल्म कल देशभर में रिलीज के लिए तैयार है.

संजय दत्त की चाहत पर सदाशिव बने थे खूंखार विलेन, जानिए पूरी सच्चाई

भाई की शादी की बात पर ऐसा था सुष्मिता का रिएक्शन..

भारत : डायरेक्टर का खुलासा, इस सीन को शूट करने में छूट गए थे सबके पसीने

'कबीर सिंह' में कियारा का किरदार देख उनकी माँ रह गई हैरान...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -