De De Pyaar De Collection Day 1 : आज इतने करोड़ कमा सकती है फिल्म, जानिए कल का हाल ?
De De Pyaar De Collection Day 1 : आज इतने करोड़ कमा सकती है फिल्म, जानिए कल का हाल ?
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अजय देवगन, तब्बू और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे आज 17 मई को रिलीज हो चुकी है. फिल्म दे दे प्यार दे ने रिलीज के साथ ही तहलका मचा रखा है. अभिनेता अजय देवगन की फिल्म को फिल्म समीक्षक तरण आदर्श ने 4 स्टार्स दिए हैं, वहीं ट्रेड एनालिस्ट सुमित केडल ने अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को 4.5 स्टार्स से नवाजा है. 

ख़ास बात यह है कि फिल्म रिलीज से पहले ही कमाना शुरू कर चुकी है. समीक्षकों और लोगों से मिल शानदार रिव्यू को देखते हुए अंदाजा लगाया जा रहा है कि आज फिल्म को काफी शानदार ओपनिंग मिल सकती है. फिल्म एवं ट्रेड एनालिस्ट सुमित केडल की माने तो आज फिल्म पहले दिन  11 से 12 करोड़ रुपए कमा सकती है, जबकि फिल्म कल दूसरे दिन वीकेंड के चलते 14 से 15 करोड़ के आस- पास का बिजनेस कर लेंगी. वहीं रविवार को इसमें और भी भरी बढ़ोतरी देखने को मिलेंगी. 

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अजय देवगन और रकुल प्रीत सिंह की फिल्म दे दे प्यार दे एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है और इस फिल्म को कर उम्मीद जताई जा रही है कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करेंगी. अजय देवगन की फिल्म दे दे प्यार दे को अक्वीर अली ने डायरेक्ट किया है, जबकि फिल्म की कहानी लव रंजन ने लिखे हैं. इसका कुल बजट 60 करोड़ के आस-पास है. वाहन फिल्म में तब्बू भी यह रोल में नजर आ रही है. 

 

प्रस्तुति से पहले हनुमान चालीसा पढ़ते हैं पंकज उधास, जानिए कुछ बातें दिलचस्प और ख़ास

देर रात यहां नजर आए अर्जुन, मलाइका को भीड़ ने घेरा तो...

Zinda Song : अलग-अलग अंदाज़ में नज़र आये 'भारत', आउट हुआ नया गाना

IMW : रिलीज़ से पहले सेंसर बोर्ड ने अर्जुन कपूर की फिल्म पर चलाई कैंची

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -