डीडीएमए ने हटाया कोविड पर से प्रतिबंध,मेट्रो सेवा फिर शुरू
डीडीएमए ने हटाया कोविड पर से प्रतिबंध,मेट्रो सेवा फिर शुरू
Share:

 

 

नई दिल्ली: शहर की कोविड स्थिति में सुधार के बाद, डीडीएमए अधिकारियों ने सोमवार को सभी प्रतिबंधों को वापस ले लिया, जिससे दिल्ली मेट्रो में पूर्ण यात्री क्षमता फिर से शुरू हो सके।

दिल्ली आपदा प्रबंधन प्राधिकरण (डीडीएमए) ने शुक्रवार को कहा कि सोमवार को सभी कोविड प्रतिबंध हटा दिए जाएंगे, मास्क नहीं पहनने पर जुर्माना 2,000 रुपये से घटाकर 500 रुपये किया जाएगा और स्कूलों में शारीरिक शिक्षा कार्यक्रम 1 अप्रैल से शुरू होंगे। डीएमआरसी ने एक बयान में कहा, लंबी अवधि में पहली बार, दिल्ली मेट्रो सेवाएं आज बिना यात्री क्षमता की सीमा के फिर से शुरू हो गई हैं।

"डीएमआरसी महामारी प्रोटोकॉल का पालन करने के लिए अपने यात्रियों का आभार व्यक्त करता है।" वास्तव में, महामारी की सीमा के बावजूद, हम आपकी मदद के बिना मेट्रो का संचालन नहीं कर सकते थे," यह कहा। दिल्ली मेट्रो ने एक ट्वीट में कहा कि यह सुरक्षित और सुखद यात्रा प्रदान करने के लिए आने वाले दिनों में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करना जारी रखेगा। .

इसमें लिखा है, "हालांकि, ध्यान रखें कि कोविड होना अभी बाकी है। आइए हम आवश्यक नियमों का पालन करें जैसे कि मास्क पहनना, उचित सामाजिक दूरी और सुरक्षित यात्रा की गारंटी के लिए बार-बार हाथ साफ करना।" डीएमआरसी ने यह भी कहा कि वह यात्रियों को उच्चतम स्तर की स्वच्छता और स्वच्छता प्रदान करना जारी रखेगा। बयान के अनुसार, ट्रेनों और स्टेशनों को नियमित रूप से साफ किया जाता है और सभी आवश्यकताओं का सख्ती से पालन किया जाता है।

मुंबई हवाई अड्डे पर 56 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दक्षिण अफ्रीकी गिरफ्तार

भयानक: पेड़ से टकराई स्कूल बस, एक की मौत कई हुए जख्मी

सरकार 2 महीने में राष्ट्रीय राजमार्गों के लिए वेसाइड सुविधाओं की नीति लागू करेगी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -