दिल्ली में बढ़ते ओमीक्रॉन मामलों पर कल होगी DDMA की बैठक
दिल्ली में बढ़ते ओमीक्रॉन मामलों पर कल होगी DDMA की बैठक
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली (Delhi) में कोरोना (Coronavirus) और ओमीक्रॉन (Omicron) के बढ़ते मामलों को देखते हुए DDMA की बैठक बुलाई जा चुकी है। मिली जानकारी के तहत कल यानि मंगलवार सुबह साढ़े 11 बजे वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग (Video Conferencing) के जरिए बैठक होने वाली है। जी दरअसल दिल्ली में कोरोना संक्रमण के मामले एक बार फिर से बढ़ने लगे हैं। बीते चौबीस घंटे में संक्रमण के 86 नए मामले सामने आए हैं। इसके अलावा 68 मरीज ठीक हुए हैं। ऐसे में अगर हम बीते शुक्रवार की बात करें तो बीते शुक्रवार को 69 नए केस दर्ज किए गए थे, जो कि उसके पहले यानि बीते गुरुवार की तुलना में 26 केस कम थे।

इन सभी के बीच आज एक बार फिर से मामलों में बढ़ोतरी दर्ज की गई है। जी दरअसल आज 86 नए मामले सामने आने से हड़कंप मच गया है। दिल्ली में फिलहाल संक्रमण दर 0।13 फीसदी है। आपको बता दें कि दिल्ली में कोरोना के नए ओमीक्रॉन वेरिएंट के सामने आते ही टेस्ट भी तेजी से किए जा रहे हैं। जी दरअसल राजधानी में पिछले चौबीस घंटे में 66096 कोरोना टेस्ट किए गए। अभी दिल्ली में कोरोना के 484 एक्टिव केस हैं और इनमे 203 मरीज होम क्वारंटीन में भी अपना इलाज करा रहे हैं।

हालाँकि कई दिनों से इस संक्रमण की वजह से एक भी मरीज की जान नहीं गई है। कहा जा रहा है पिछले चौबीस घंटे में 86 नए मामले मिलने से संक्रमित मरीजों का कुल आंकड़ा भारत में 14,42,090 पहुंच गया है। वहीं 68 मरीजों के डिस्चार्ज होने के साथ ही अब तक कुल14,16,506 मरीज पूरी तरह से कोरोना से जंग जीत चुके हैं। इस समय दिल्ली में कोरोना वायरस के नए वैरिएंट ओमीक्रॉन के मामले लगातार बढ़ रहे हैं। वहीं दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बीते दिनों ही बताया है कि 22 मरीजों में से 10 को छुट्टी मिल चुकी है।

गोवा मुक्ति दिवस पर ममता बनर्जी, अरविन्द केजरीवाल ने दी बधाई

अब दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेस-वे पर देना होगा टोल

ठंड के सारे रिकॉर्ड तोड़ देगा दिसंबर का महीना, ठिठुरती जा रही दिल्ली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -