इस मशहूर कपल ने रिक्रिएट किया DDLJ का एवरग्रीन सीन, वीडियो वायरल
इस मशहूर कपल ने रिक्रिएट किया DDLJ का एवरग्रीन सीन, वीडियो वायरल
Share:

शाहरुख़ खान और काजोल की फिल्म 'दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे' के तो लगभग हर सीन और डायलॉग ही पॉपुलर हैं. लेकिन इस फिल्म का एवरग्रीन सीन अगर कोई है तो वो है ट्रेन वाला सीन जब चलती ट्रेन को पकड़ने के लिए काजोल भागती हैं और शाहरुख़ खान काजोल का हाथ पकड़कर उसे अंदर खींचते हैं. इस सीन को आज भी याद किया जाता है और 23 साल बाद भी स्टार्स इस सीन को दोहराते है. हाल ही में इस सीन को ही टीवी कलाकार सनाया ईरानी और मोहित सहगल ने रिक्रिएट किया है.

 

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

स्विट्जरलैंड में रोमांटिक हुआ यह टीवी कपल

सनाया और मोहित स्विट्जरलैंड की सैर पर गए है और इस दौरान उन्होंने फिल्म DDLJ के सीन को इस तरह से रिक्रिएट किया है जिसे देखकर तो आप भी अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. इस वीडियो को मोहित ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में आप देख सकते हैं मोहित शाहरुख़ के अंदाज़ में ही ट्रेन से हाथ आगे बढ़ाते हैं और सामने से उनकी पत्नी सनाया दौड़ती हुईं आती हैं. लेकिन सनाया मोहित के पास नहीं रूकती बल्कि दौड़कर आगे निकल जाती हैं और मोहित सनाया को देखते ही रह जाते हैं.

 

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

खून से सनी हुई टीवी एक्ट्रेस सनाया ईरानी का बड़ा बयान, इन्हें ठहराया जिम्मेदार

सोशल मीडिया पर मोहित और सनाया का ये कॉमेडी वीडियो खूब वायरल हो रहा है और फैंस इसे पसंद भी कर रहे हैं. मोहित और सनाया इन दिनों स्विट्जरलैंड की खूबसूरती का आनंद ले रहे हैं और वहां से अपनी खूबसूरत फोटोज फैंस के बीच शेयर भी कर रहे हैं.

 

A post shared by Mohit Sehgal (@itsmohitsehgal) on

एक्ट्रेस ने शेयर की अश्लील तस्वीर, मच गया बवाल

आपको बता दें मोहित और सनाया ने 25 जनवरी 2016 को गोवा में शादी की थी. मोहित और सनाया ने 'मिले जब हम तुम' में साथ काम किया था और तभी से दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे. सनाया ने 'इस प्यार क्यों क्या नाम दूं', 'चनचन', 'रंगरसिया' जैसे और भी कई शोज़ किए हैं और मोहित भी 'कुबूल है' में नजर आ चुके हैं. दोनों ही टेलीविज़न इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं.

चटपटी ख़बरें...

क्या... इस एक्टर के साथ चल रहा है 'ये है मोहब्बतें' की 'रूही' का चक्कर

टीवी की दो पॉपुलर सीता का हुआ मिलन

नागिन 3 की इस अभिनेत्री का हुआ ब्रेकअप!!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -