ऋषभ पंत का हाल जानने अस्पताल जाएगी DDCA की टीम, जरूरत पड़ी तो ...
ऋषभ पंत का हाल जानने अस्पताल जाएगी DDCA की टीम, जरूरत पड़ी तो ...
Share:

नई दिल्ली: टीम इंडिया के विकेटकीपर बैट्समैन ऋषभ पंत शुक्रवार (30 दिसंबर) को एक कार एक्सीडेंट में बुरी तरह से घायल हो गए थे। पंत जब सुबह-सुबह दिल्ली से अपने घर रुड़की जा रहे थे, इसी बीच उनकी कार दिल्ली-देहरादून हाईवे पर डिवाइडर के ऊपर चढ़कर पलट गई। जिसके बाद कार आग में जलकर खाक हो गई थी। पंत ने हालांकि खुद को कार से बाहर निकाल लिया था और फिर कुछ लोगों ने उनकी मदद की, जिससे उनका समय पर उपचार हुआ। इस समय पंत देहरादून के मैक्स अस्पताल में एडमिट हैं।

रिपोर्ट के अनुसार, दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (DDCA) की एक टीम देहरादून के लिए रवाना हो रही है, जहां वो मैक्स अस्पताल जाएगी और पंत की स्थिति की निगरानी करेगी। रिपोर्ट के अनुसार, DDCA के डायरेक्टर श्याम शर्मा ने बताया है कि, 'DDCA की एक टीम देहरादून के मैक्स अस्पताल जा रही है और पंत की स्थिति को मॉनिटर करेगी। यदि आवश्यकता पड़ी तो हम उन्हें दिल्ली शिफ्ट करेंगे और इस बात की संभावना अधिक हैं कि हम उन्हें प्लास्टिक सर्जरी के लिए एयरलिफ्ट करें।'

बता दें कि, पंत को चेहरे और पीठ पर चोटें आई हैं। उन्हें लिगामेंट फ्रेक्चर भी हुआ है। एक रिपोर्ट के अनुसार, भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) की मेडिकल टीम पंत की लिगामेंट की चोट का उपचार करेगी। बोर्ड ने शुक्रवार को ही एक बयान जारी करते हुए कहा था कि उसकी मेडिकल टीम मैक्स अस्पताल के उन डॉक्टरों के संपर्क में है, जो पंत का ट्रीटमेंट कर रहे हैं। BCCI ने देहरादून के मैक्स अस्पताल को इस संबंध में जानकारी दे दी है कि पंत के लिगामेंट का उपचार बोर्ड के डॉक्टर करेंगे और इसके लिए उन्हें मुंबई शिफ्ट किया जाएगा। BCCI आवश्यकता पड़ने पर पंत को विदेश भेजने को भी तैयार है।

'जो वोट दें उनका भी, जो न दें उनका भी करें भला', गडकरी ने बताई लोकतंत्र की पहचान

क्या अब कभी क्रिकेट नहीं खेल पाएंगे ऋषभ पंत ? एक्सीडेंट के बाद BCCI ने जारी किया बयान

ऋषभ पंत का हाल जानने के लिए बेताब उर्वशी रौतेला, की ये पोस्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -