DDCA ने कीर्ति व केजरीवाल के विरुद्ध लिया एक्शन

Jan 10 2016 10:54 AM
DDCA ने कीर्ति व केजरीवाल के विरुद्ध लिया एक्शन

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद के विरुद्ध शनिवार को दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ DDCA ने दिल्ली हाई कोर्ट में मानहानि का मामला दर्ज किया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने अपने आरोप के तहत कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल व भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद ने दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ के संचालन व उसकी वित्तीयता से जुड़े महत्वपूर्ण विषयो पर अपनी और आपत्तिजनक टिप्पणी की.

इस मामले में रविंदर मनचंदा जो कि दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ DDCA के कोषाध्यक्ष है उन्होंने अपने बयान में दोहराया है कि दिल्ली और जिला क्रिकेट संघ DDCA ने भारतीय जनता पार्टी के सांसद कीर्ति आजाद व अरविंद केजरीवाल के विरुद्ध दिल्ली हाई कोर्ट में मानहानि का दीवानी मुकदमा दर्ज करवाया है.

इसके साथ-साथ हमने इनसे अपमानजनक टिप्पणी के लिए मुआवजे के तौर पर ढाई करोड़ रूपये की मांग प्रत्येक से की है. इन लोगो पर मुकदमे की बात की भी पुष्टि वकील संग्राम पटनायक ने की है. इससे पूर्व जेटली भी इन लोगो के लिए हाईकोर्ट में जा चुके है. बता दे की वित्तमंत्री अरुण जेटली ने भी इनसे दस करोड़ रूपये मुआवजे के लिए मांगे थे.