डीडीसीए ने इस कारण रद्द किया, खिलाड़ियों के सम्मान का कार्यक्रम

नई दिल्ली : राजधानी के दिल्ली और जिला क्रिकेट एसोसिएशन यानि डीडीसीए ने भारतीय कप्तान विराट कोहली, पूर्व ओपनर्स वीरेंद्र सहवाग और गौतम गंभीर को सम्मानित करने का कार्यक्रम रद्द कर दिया है। डीडीसीए ने यह फैसला पुलवामा हमले को ध्यान में रखते हुए लिया। इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हुए थे।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी : गुजरात ने रेलवे को दी सात विकेट से करारी शिकस्त

अब ऐसे करेंगे राशि का उपयोग 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार डीडीसीए ने भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच पांचवें वनडे से पहले दिल्ली के इन तीन खिलाड़ियों को सम्मानित करने का फैसला किया था। डीडीसीए का यह फैसला बीसीसीआई से प्रेरित है। बीसीसीसीआई ने आईपीएल के उद्घाटन समारोह को रद्द कर दिया है। बोर्ड उस कार्यक्रम में खर्च होने वाली राशि को शहीदों के परिजनों के कल्याण के लिए खर्च करेगा।

जीबी मुक्केबाजी टूर्नामेंट : कविंदर ने अपने नाम किया पहला इंटरनेशनल खिताब

इस कारण लिया गया निर्णय 

जानकारी के अनुसार डीडीसीए के अध्यक्ष ने सोमवार को कहा, "हमारे पास सहवाग, गंभीर और कोहली को सम्मानित करने की योजना थी। अब हमने इसके खिलाफ फैसला किया है, क्योंकि बीसीसीआई भी आईपीएल का उद्घाटन समारोह नहीं कर रहा है।" उन्होंने कहा, "हमने दिल्ली पुलिस के शहीद कोष में 10 लाख रुपए दान करने का भी फैसला किया है। अब तक 90 प्रतिशत टिकटों की बिक्री हो चुकी है।" डीडीसीए ने इस मैच में राज्य के पूर्व अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ियों को वीआईपी पास देने का फैसला किया है।

BAN vs NZ : टेलर ने ठोका शानदार दोहरा शतक, अच्छी स्तिथि में न्यूजीलैंड

मैच के दौरान केन विलियम्सन के कंधे में लगी चोट, पहुंचे अस्पताल

दिउड़ी माता मंदिर पहुंचे महेंद्र सिंह धोनी, आरती में हुए शामिल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -