IPL 2018 LIVE : कोटला में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करेंगी दिल्ली...

आईपीएल में आज 55वां मुकाबला दिल्ली और मुंबई के बीच दिल्ली के घरेलू मैदान पर यानी कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मुकाबले में आईपीएल से बाहर हो चुकी दिल्ली आईपीएल के अंतिम 4 में जगह पक्की करने के इरादे से उतरेगी मुंबई के मंसूबों पर पानी फेरना चाहेगी. मैच शाम 4 बजे से शुरू होगा. इस मैच में फ़िलहाल दिल्ली ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया हैं. आज का यह मैच दिल्ली के लिए तो कोई मायने नहीं रखता हैं. लेकिन मुंबई के लिए यह मैच 'करो या मरो' साबित होगा. 

बता दे कि अगर आज का मैच मुंबई हार जाती हैं, तो वह किसी भी हाल में प्ले ऑफ में नहीं पहुंच पाएंगी. आईपीएल में अब तक चेन्नई, हैदराबाद और कोलकाताप्ले ऑफ में पहुंच चुकी हैं. जबकि आईपीएल को आज दिल्ली-मुंबई और शाम को चेन्नई-पंजाब के बीच होने वाले मैच के परिणाम के साथ ही प्ले ऑफ की चौथी  टीम भी मिल जाएगी. पिछले मैच में चेन्नई को दिल्ली से हार का सामना करना पड़ा था. वहीं मुंबई ने अपने पिछले मैच में वानखेड़े में पंजाब को 3 रनों से शिकस्त दी थी. 

इस प्रकार रहेंगी दोनों टीमें...

मुंबई इंडियंस : रोहित शर्मा (कप्तान), सूर्यकुमार यादव, इविन लेविस, ईशान किशन, क्रुणाल पंड्या, हार्दिक पंड्या, केरोन पोलार्ड, मिचेल मकक्लेनघन, मयंक मारकंडे, जसप्रीत बुमराह, मुस्ताफ़िज़ुर रहमान

दिल्ली डेयर डेविल्स : श्रेयस अय्यर (कप्तान), रिषभ पंत, ग्लेन मैक्सवेल, डेन क्रिस्टियन, विजय शंकर, लियम प्लंकेट, राहुल तेवटिया, हर्शल पटेल, शाहबाज नदीम, ट्रेंट बोल्ट और गौतम गंभीर. 

राजस्थान से हारने पर मध्यक्रम पर जमकर बरसे कोहली

IPL 2018: सनराइजर्स हैदराबाद को 5 विकेट से पछाड़ प्लेऑफ में पहुंची कोलकाता

मंत्री के इस कारनामे पर भड़की प्रीति जिंटा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -