IPL 2018 LIVE : मिश्रा ने कसा शिकंजा, फिर भी जीत की ओर हैदराबाद

हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में आज हैदराबाद और दिल्ली के बीच सीजन 11 के 36वें मुकाबले में एक बार फिर से दर्शकों को रोमांचकता की उम्मीद है. आज खेले जा रहे मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की टीम ने कुल 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 163 रनों का स्कोर खड़ा किया. कॉलिन मुनरो की अनुपस्थिति में दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के साथ ग्लेन मैक्सवेल ने पारी की शुरुआत की. पहले विकेट के लिए दोनों ने कुल 9 रन जोड़े. टीम को पहला झटका मैक्सवेल के रूप में लगा. 

दिल्ली एक समय करीब 200 रनों के स्कोर की ओर बढ़ती हुई नजर आ रही थी. लेकिन युवा फिरकी गेंदबाज राशिद खान ने ऐसा न होने दिया और उन्होंने दिल्ली के 2 विकेट झटक कर मात्र उसे 163 रनों पर रोकने में बड़ी भूमिका निभाई. दिल्ली के लिए सलामी बल्लेबाज पृथ्वी शॉ ने 36 गेंदों में तूफान 65 रन बने. वहीं कप्तान अय्यर ने 44 रनों की पारी खेली. 

दिल्ली से मिले 164 रन के लक्ष्य की ओर इस समय हैदराबाद बड़ी आसानी से बढ़ रही है. हैदराबाद की ओर से सलामी बल्लेबाज धवन और हेल्स ने काफी अच्छी शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 76 रन की साझेदारी की. पहले विकेट के रूप में मिश्रा की गेंद पर हेल्स आउट हुए. वहीं धवन भी मिश्रा की ही गेंद पर 33 रन बनाकर चलते बने. फ़िलहाल क्रीज पर कप्तान विलियम्सन 6 और मनीष पांडे 3 रन बनाकर खेल रहे है. हैदराबाद ने 12 ओवर के खेल में 92 रन बना लिए हैं. 

IPL 2018 LIVE : दूसरी बार भी सुपरकिंग्स दहाड़े, 6 विकेट से चैलेंजर्स हारे

IPL 2018 : दिग्गजों को पछाड़ रोहित बने यह कारनामा करने वाले पहले एशियाई बल्लेबाज

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -