IPL 2018 LIVE DD vs RR : घर में पहले बल्लेबाजी करेगी दिल्ली
IPL 2018 LIVE DD vs RR : घर में पहले बल्लेबाजी करेगी दिल्ली
Share:

आईपीएल में आज सीजन का 32वां  मुकाबला श्रेयस अय्यर की कप्तानी वाली टीम दिल्ली डेयरडेविल्स और अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान पर खेला जाने वाला यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होने वाला हैं. इस मुकाबले में जो टीम जीत हासिल करेगी. वहीं टीम टॉप-4 की रेस में बनी रहेगी.अन्यथा हारने पर टीम को आईपीएल से बाहर का ही रास्ता देखना पड़ेगा. 

आईपीएल के आधे सीजन में अब तक दोनों ही टीमों का प्रदर्शन उम्मीदों के मुताबिक़ उलट ही रहा है. हर किसी को उम्मीद थी कि आईपीएल में दो साल बाद वापसी करने वाली टीम राजस्थान रॉयल्स नए जोश के साथ मैदान में उतरेगी लेकिन ऐसा ना हो सका. वहीं दिल्ली की कप्तानी गौतम के हाथों में देने के बाद दिल्ली के प्रदर्शन में सुधार की बात कही गई थी. जबकि गौतम गंभीर ने बीच में ही कप्तानी से इस्तीफ़ा दे दिया हैं. 

फिलहाल अब दिल्ली डेयरडेविल्स की कमान युवा खिलाड़ी श्रेयस अय्यर संभाल रहे है. उन्होंने दो मैच में कप्तानी की है. जहां एक मैच में जीत जबकि एक मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स को हार नसीब हुई है. आज फिरोजशाह कोटला स्टेडियम  में खेले जाने वाले मैच में राजस्थान ने टॉस जीत लिया है, और उसने पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया है. मैच रात 8 बजे से शुरू होगा. 

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

आईपीएल का किसान हेल्पलाइन से संबंध जानकर चौक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -