IPL 2018 LIVE : बटलर ने जड़ा तूफानी पचासा, रोमांचक होता मैच...
IPL 2018 LIVE : बटलर ने जड़ा तूफानी पचासा, रोमांचक होता मैच...
Share:

 

दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच सीजन 11 का 32वां मुकाबला दिल्ली के फ़िरोजशाह मैदान पर खेला जा रहा हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली ने दो बार बारिश से प्रभावित मैच में 17.1 ओवर के खेल में 196 रन का पहाड़ सा स्कोर खड़ा किया. दिल्ली की ओर से सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ने 47 कप्तान अय्यर ने 50 और ऋषभ पंत ने 69 रनों का योगदान दिया. दिल्ली की पूरी पारी में ऋषभ पंत का सबसे बड़ा योगदान रहा. उन्होंने मात्र 29 गेंदों में 69 रन जड़े.  

वर्षा से प्रभावित मैच में राजस्थान को डकवर्थ लुईस नियम के तहत 12 ओवरों में 151 रन का लक्ष्य मिला. जिसे फ़िलहाल सैमसन और शॉर्ट की जोड़ी प्राप्त करने में जुटी हुई हैं. इससे पहले बटलर ने 18 गेंदों में तूफानी 54 रन जड़कर अर्द्धशतक पूरा किया. फ़िलहाल राजस्थान ने 7.3 ओवर के खेल में 1 विकेट खोकर 84 रन बना लिए है. 

राजस्थान की ओर से सैमसन 2 और शॉर्ट 13 रन बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. इससे पूर्व दिल्ली की पारी में राजस्थान की ओर से धवल, गोपाल और आर्चर ने 1-1 विकेट हासिल किया. वहीं उनादकट को 3 विकेट मिले. जबकि दिल्ली की ओर से एक मात्र विकेट मिश्रा को मिला. यह मैच दोनों ही टीमों के लिए काफी अहम साबित होगा. मैच काफी रोमांचक होते हुए जा रहा हैं. 

IPL 2018 LIVE : दिल्ली के तूफ़ान में उड़ी राजस्थान, 17 ओवर के खेल में ठोंके 196 रन

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -