IPL 2018 LIVE DD vs RR : दिल्ली की तूफ़ानी शुरुआत, पृथ्वी-अय्यर क्रीज पर मौजूद
IPL 2018 LIVE DD vs RR : दिल्ली की तूफ़ानी शुरुआत, पृथ्वी-अय्यर क्रीज पर मौजूद
Share:

दिल्ली डेयरडेविल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच आज दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में खेला जा रहा है. इस मुकाबले में फिलहाल दिल्ली की टीम ने 6 ओवरों के खेल में 1 विकेट खोकर 62 रन बना लिए है. कप्तान अय्यर 24 और पृथ्वी शॉ 38 र बनाकर क्रीज पर मौजूद हैं. वर्षा से बाधित इस मैच को 18 ओवर प्रति पारी किया गया हैं.  इससे पूर्व दिल्ली ने टॉस हारा और उसे अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स से पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला था. 

आज खेला जा रहा मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए एक दूसरे के खिलाफ इस सीजन का दूसरा मुकाबला है. इससे पहले खेले गए मुकाबले में भी बारिश ने बाधा डाली थी, और उस मुकाबले को राजस्थान ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत अपने नाम कर लिया था. वहीं आज भी राजस्थान दिल्ली के ख़िलाफ़ विजय रथ को जारी रखना चाहेगी. वहीं दिल्ली राजस्थान के खिलाफ अपने हार के क्रम को रोकने का भरपूर प्रयास करेगी. 

गौरतलब हैं कि साल 2012 के बाद से दोनों टीमों के बीच 7 मुकाबले खेले गए है, जिसमे से दिल्ली राजस्थजन से अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है. 6 साल से दिल्ली राजस्थान को हराने में नाकाम रही हैं. बारिश के कारण खेल डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुआ. डकवर्थ लुईस नियम के तहत मैच को 18 ओवरों का प्रति पारी किया गया है. 

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

आईपीएल का किसान हेल्पलाइन से संबंध जानकर चौक जायेंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -