IPL 2018 LIVE : नहीं हुआ एक भी गेंद का खेल, इस वजह से रद्द हो जाएगा आज का मैच

दिल्ली और राजस्थान के बीच आज खेला जाने वाला आईपीएल सीजन 11 का 32वां फ़िलहाल बारिश की भेंट चढ़ता हुआ नजर आ रहा हैं. मैच में अभी तक एक भी गेंद नहीं डाली गई है. खेल शुरू होने से पहले ही बारिश ने मैदान में दस्तका दे दी थी. फ़िलहाल इससे पूर्व दिल्ली ने टॉस हारा और उसे अजिंक्य रहाणे की कप्तानी वाली टीम राजस्थान रॉयल्स से पहले बल्लेबाजी का न्यौता मिला था. लेकिन फ़िलहाल दिल्ली अपने बल्लेबाजी का इन्तजार कर रही है. 

आज खेला जाने वाला मुकाबला दोनों ही टीमों के लिए एक दूसरे के खिलाफ इस सीजन का दूसरा मुकाबला होगा. इससे पहले खेले गए मुकाबले में भी बारिश ने बाधा डाली थी, और उस मुकाबले को राजस्थान ने डकवर्थ लुईस नियम के तहत अपने नाम कर लिया था. वहीं आज भी राजस्थान दिल्ली के ख़िलाफ़ विजय रथ को जारी रखना चाहेगी. वहीं दिल्ली राजस्थान के खिलाफ अपने हार के क्रम को रोकना चाहेगी. 

गौरतलब हैं कि साल 2012 के बाद से दोनों टीमों के बीच 7 मुकाबले खेले गए है, जिसमे से दिल्ली राजस्थजन से अब तक एक भी मैच नहीं जीत सकी है. 6 साल से दिल्ली राजस्थान को हराने में नाकाम रही हैं. बारिश के कारण खेल करीब एक घंटे से रूका हुआ है, अभी तक खेल चालू होने के कोई आसार नहीं है, अगर लंबे समय तक स्थिति ऐसी रही तो मैच को रद्द किया जाएगा या फिर डकवर्थ लुईस नियम के तहत मैच कम ओवरों का किया जाएगा.

IPL 2018 LIVE DD vs RR : घर में पहले बल्लेबाजी करेगी दिल्ली

IPL 2018 : विराट-अनुष्का की खुशी का कारण बने पांड्या ब्रदर्स, जानिए कैसे ?

IPL 2018 : OMG... ! इस टीम ने 2 गेंदों में बना दिए 26 रन...

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -