IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी
IPL 2018 LIVE : पंत-शर्मा पर भारी कोहली-डीविलियर्स की पारी, दूसरी बार भी दिल्ली हारी
Share:

आईपीएल में आज रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच सीजन का 45वां मुकाबला खेला गया. दिल्ली ने आज के मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट खोकर 181 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया. कोलकाता और दिल्ली दोनों ही टीम आज के मैच को जीतने के लिए मशक्कत करते हुई नजर आई. लेकिन इस मैच में बैंगलोर ने बाजी मार ली. दिल्ली एक बार फिर बड़ा स्कोर खड़ा करने के बावजूद हार गई. 

गौरतलब है कि बैंगलोर और दिल्ली दोनों ही टीम प्ले ऑफ की रेस के लिए जद्दोजहद कर रही हैं. लेकिन अब दिल्ली आज की हार के साथ पूरी तरह प्ले ऑफ़ की रेस से बाहर हो गई हैं. उसने अब तक 12 मुकाबले खेले हैं, जहां उसे अब तक केवल 3 में ही जीत मिली हैं. वहीं बैंगलोर ने 11 मुकाबलों में 4 में से जीत हासिल की हैं. फ़िलहाल उसके प्ले ऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरक़रार हैं. पहले बल्लेबाजी करते हुए दिल्ली की ओर से पंत ने 61 और अभिषेक शर्मा ने 46 रनों का योगदान दिया. बैंगलोर की ओर से चहल को 2 जबकि सिराज और अली को 1-1 विकेट मिला. 

दिल्ली से मिले 182 रनों का पीछा बैंगलोर ने 1 ओवर शेष रहते ही कर लिया. बैंगलोर की जीत में डीविलियर्स और कप्तान कोहली का बड़ा योगदान रहा. कोहली ने 70 जबकि डीविलियर्स ने नाबाद 72 रनों की शानदार पारी खेली. दिल्ली की ओर से बोल्ट को 2 जबकि संदीप, मिश्रा और हर्षल पटेल को 1-1 विकेट मिला. इससे पहले खेले गए मुकाबले में भी बैंगलोर ने दिल्ली को पटखनी दी थी.

IPL 2018 : आईपीएल करियर की पहली ही गेंद पर इस खिलाड़ी ने रच डाला इतिहास

पीएम मोदी ने लिया नेपाली क्रिकेटर का नाम और मिल गई IPL में जगह

IPL 2018 LIVE : एक मैच में बने 459 रन, कोलकाता ने दी पंजाब को करारी पटखनी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -