IPL 11 LIVE : घर में दिल्ली की 'गंभीर' हार से पंजाब पहुंची शिखर पर...
IPL 11 LIVE : घर में दिल्ली की 'गंभीर' हार से पंजाब पहुंची शिखर पर...
Share:

दिल्ली के फिरोजशाह कोटला मैदान में आज आईपीएल का 22वां मुकाबला किंग्स इलेवन पंजाब और गौतम गंभीर की कप्तानी वाली दिल्ली डेयरडेविल्स के बीच खेला गया. इस सीजन में दिल्ली के लिए यह पहला मौका था, जब उसने कोई आईपीएल मैच अपने घरेलू मैदान पर खेला हो. आपको बता दे कि फिरोजशाह कोटला स्टेडियम दिल्ली डेयरडेविल्स का घरेलू मैदान है. लेकिन उसे आज अपने घरेलू मैक्डॉन पर खेले गए इस 22वें मुकाबले में पंजाब के हाथों 4 विकेट से हार झेलनी पड़ी. 

144 रन के लाक्षा का पीछा करने उतरी दिल्ली इस छोटे से स्कोर को पाने में नाकाम रही और वह 4 रन से यह मुकाबला गंवा बैठी. दिल्ली की ओर से सबसे बड़े पारी श्रेयस ने खेली. उन्होंने कुल 57 रन बनाए. जबकि सलामी बल्लेबाज पृथ्वी ने 22 और कप्तान गंभीर ने 4 रनों का योगदान दिया. वहीं ऋषभ 4 और राहुल 24 रन बना सके. अंतिम गेंद में दिल्ली को जेतन के लिए 5 रन चाहिए थे, लेकिन श्रेयस अय्यर फिंच को कैच दे बैठे. अंततः पंजाब ने यह मुकाबला 4 रनों से जीत लिया. 

इससे पहले टॉस हार कर पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने 150 रन भी नही बनाए और वह 8 विकेट खोकर 143 रन ही बना सकी. पंजाब की ओर से राहुल ने 23, मयंक ने 21, मिलर ने  26 जबकि करुण ने 34 रनों का योगदान दिया. 

IPL 2018 DDvKXIP LIVE: पृथ्वी ने बता दिया कि वो भी सचिन-कोहली की तरह MRF के बल्ले से खेलते है

IPL 11 LIVE : रैना तेरा क्या कहना...विराट से बदला लेकर छीन ली आईपीएल की बादशाहत...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -