सरायकेला जेल में छापामारी,  आपत्तिजनक  सामग्री बरामद
सरायकेला जेल में छापामारी, आपत्तिजनक सामग्री बरामद
Share:

सरायकेला : सरायकेला-खरसावां के डीसी व एसपी के नेतृत्व में गुरुवार को सरायकेला जेल में छापामारी में चार मोबाइल सेट, सिम, 12 पुड़िया गांजा व अन्य आपत्तिजनक सामान जब्त किए गए. बता दें कि इसके पूर्व 2 जुलाई को घाघीडीह केंद्रीय कारा में भी छापेमारी की थी .

मिली जानकारी के अनुसार डीसी छवि रंजन और एसपी चंदन कुमार सिन्हा ने दोपहर करीब एक बजे सरायकेला जेल में छापामारी की .यह अभियान दोपहर अपराह्न 3.30 बजे तक चला. इस दौरान डीएसपी दीपक कुमार, एसडीपीओ अविनाश कुमार के अलावा पुलिस  अधिकारियो सहित 100 जवानों ने जेल के कोने -कोने का निरीक्षण किया .इस दौरान एक कैदी पर शक होने पर डीसी ने खुद उसकी जांच कर कैदी के मुंह से सिम कार्ड निकाला. वहीं एक अन्य कैदी के पास थैले से दो मोबाइल फोन मिले.

बता दें कि इस जाँच के दौरान 4 मोबाईल , 1 सिम कार्ड, 12 गांजा की पुडिय़ा, 3 चिलम, 10 चाकू, 1 कैंची और 20 तंबाकू की पुडिय़ा जब्त की गई. इन आपत्तिजनक सामान का बरामद होने ने इस बात काे साबित कर दिया है कि जेल की बाहरी सुरक्षा व्यवस्था ठीक नहीं है.जबकि पिछले दिन हुए कारा समिति की बैठक में डीसी ने जेल की बाहरी सुरक्षा को मजबूत करने के जेल प्रशासन को सख्त निर्देश दिए थे.

यह भी देखें

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -