कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने माँ को बताया था अपने रिश्ते का सच
कुछ दिन पहले ही जाह्नवी ने माँ को बताया था अपने रिश्ते का सच
Share:

श्रीदेवी की मौत के बाद उनके परिवार पर क्या गुज़र रही होगी ये तो वही जानते हैं. श्रीदेवी की दोनों बेटियां खुद को संभाल नहीं पा रही होंगी और उन्हें ही धीरज देने पहुँच रहे हैं बॉलीवुड के सितारे ताकि उनका दुःख बांटा जा सके. पुरे 72 घंटे के बाद श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को मुंबई लाया गया है जिसे देखने के लिए बड़े बड़े सितारों का जमावड़ा उनके घर पर लगा हुआ है. उनकी आखिरी ख्वाहिश के अनुसार उनके घर को सफ़ेद फूलों से सजाया गया है और सफ़ेद फूल ही उन पर समर्पित भी किये जायेंगे.

ये तो आप जानते ही हैं श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली है और इस आने वाली फिल्म में वो शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर के साथ काम कर रही हैं. वहीँ फिल्म के पहले से ही दोनों के अफेयर की खबरें भी आ रही हैं. इतना ही नहीं इस बात की खबर श्रीदेवी को चल गयी थी. या ये कहें कि जाह्नवी ने ही अपने रिश्ते की सच्चाई माँ को बताई थी.

इस पर श्रीदेवी ने भी ये कहा था कि  वो चाहती है जाह्नवी सिर्फ अपने करियर पर ध्यान दे. साथ ही वो नहीं चाहती थी जाह्नवी अपने करियर की शुरूआती समय में कोई भी गलत फैसला ले. खबर है कि श्रीदेवी की मौत से कुछ दिन पहले जाह्नवी कपूर ने अपनी मां को अपने ईशान खट्टर रिश्ते के बारे में बताया कि यह अफवाह है और कुछ नहीं. हम एक दूसरे को डेट कर रहे है लेकिन सिर्फ फिल्म के लिए. 

श्रीदेवी की अंतिम झलक पाने के लिए लगा बॉलीवुड सितारों का जमावड़ा

Video : बेटी के साथ आखिरी बाइक राइड पर दिखी थी श्रीदेवी

गर्भवती श्रीदेवी को बेरहमी से पीटा था अर्जुन कपूर की नानी ने

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -