दयाशंकर ने मायावती पर फिर दिया विवादित बयान
दयाशंकर ने मायावती पर फिर दिया विवादित बयान
Share:

मैनपुरी : बीएसपी सुप्रीमो मायावती के खिलाफ अपशब्द कहकर जेल जा चुके बीजेपी के निष्कासित नेता दयाशंकर सिंह ने एक बार फिर मायावती के खिलाफ अभद्र टिप्पणी कर सुखियों में आ गए है. इस बार भी उनकी बदजुबानी ही इसका कारण बनी है. उल्लेखनीय है कि मैनपुरी में कल दयाशंकर सिंह ने बीएसपी अध्यक्ष मायावती की तुलना कुत्ते से कर दी.

दयाशंकर सिंह ने कहा मायावती एक डरपोक महिला है, मायावती उस कुत्ते जैसी है जैसे गली में कोई गाड़ी जाती है तो कुत्ते उस गाड़ी के पीछे दौड़ने लगते है और जैसे ही गाड़ी में ब्रेक लगता है तो कुत्ते पीछे भाग जाते है, लेकिन भीड़ के सामने शेर की तरह दहाड़ने वाले दयाशंकर को जब लगा कि कुछ गड़बड़ हो गई है तो कुत्ते की व्याख्या ही पलट दी. अपनी सफाई में दयाशंकर ने कहा हमने मायावती को कुत्ता नहीं कहा बल्कि ये कहा कि मायावती और उनके नेता हमें कुत्ता बताते है.

गौरतलब है कि गत जुलाई में दयाशंकर सिंह ने ऐसा ही एक बयान दिया था. जवाब में बीएसपी नेताओं ने भी दयाशंकर सिंह की नाबालिग बेटी को निशाना बनाते हुए हमला बोला था. केस दर्ज होने के बाद दयाशंकर को बीजेपी ने निकाल दिया था. जब दयाशंकर फरार हो गए थे तब उनकी पत्नी स्वाति सिंह ने मायावती पर हमले का मोर्चा संभाल लिया था.

मायावती पर की गई पिछले बयान को लेकर दयाशंकर जेल जा चुके हैं लेकिन सुधरने को तैयार नहीं हैं. ऐसे में स्वाति सिंह जो इस बयान के दौरान मंच पर मौजूद थी अब वे अपने पति का बचाव कैसे करेगी.

इलाहाबाद के संगम में भाजपा पर गरजेंगी बहनजी!

भाजपा में है दम, बाकि सब हैं हमसे कम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -