साड़ी पहनकर खूबसूरत अंदाज में मोनालिसा ने दी महिला दिवस की बधाई
साड़ी पहनकर खूबसूरत अंदाज में मोनालिसा ने दी महिला दिवस की बधाई
Share:

हाल ही में भोजपुरी सिनेमा जगत में अपनी शानदार एक्टिंग और लटको-झटको से तहलका मचाने के बाद मोनालिसा उर्फ अंतरा बिस्वास को आप सभी छोटे परदे के शो डायन में देख रहे होंगे. जी हाँ, जहाँ पर वह अपनी खूबसूरती और दमदार अभिनय से सभी को दीवाना बनाती हुईं नजर आ रहीं हैं. मोनालिसा इस बार अपने सीरियल नहीं बल्कि अपनी तस्वीरों को लेकर चर्चा में बनी हुई है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, दरअसल मोनालिसा सोशल मीडिया लवर है और आए दिन अपनी तस्वीरों से सभी को मदहोश कर देती हैं.

सोशल मीडिया पर वो अपनी फोटो और वीडियो शेयर करने का कोई मौका अपने हाथ से नहीं जाने देती है और सभी तस्वीरों से वह लोगों को हैरान परेशान कर देती हैं. फिलहाल साड़ी में एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Happy Women’s Day To All Of You.... Have A Great Day And Keep Smiling .... #happywomensday #bestrong #always यह तस्वीर उन्होंने सभी महिलाओं को महिला दिवस की शुभकामनाएं देने के लिए शेयर की थी. फिलहाल इस फोटो में मोनालिसा का काफी हॉट अंदाज देखने को मिल रहा है जो आप सभी देख सकते हैं.

मोनालिसा ने जो तस्वीर शेयर की है, उसमें वो रेड साड़ी पहने और माथे पर बड़ी सी रेड बिंदी लगाए हुए अपने कातिलाना लुक से कहर ढ़ाती हुई नजर आ रही है जो सभी को भा रहा है. इस तस्वीर में मोनालिसा के खुले लंबे बाल तो और भी ज्यादा लोगो के दिलों को घायल कर रहे हैं उनके बाल घुंघराले नजर आ रहें हैं. मोनालिसा ने अपनी ये फोटो अपने शो नजर के सेट से ही शेयर की है जहाँ वह इन दिनों डायन का किरदार निभा रहीं हैं.

कपिल देव का यह जवाब सुनकर बंद हो गया कपिल का मुँह, तालियां बजाने लगे दर्शक

इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

Video : न्यूड होकर राखी सावंत ने महिलाओं को दी महिला दिवस की शुभकामनांए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -