लाल दुल्हन के जोड़े में बहुत प्यारी नजर आईं डायन मोहना, वायरल हो रहीं तस्वीरें
लाल दुल्हन के जोड़े में बहुत प्यारी नजर आईं डायन मोहना, वायरल हो रहीं तस्वीरें
Share:

हाल ही में भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ने एक बेहतरीन फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें जमकर वायरल हो रहीं हैं. जी हाँ, अपने बोल्ड और ग्लैमरस अंदाज के लिए जानी जाने वाली मोनालिसा अपने बोल्ड फोटोशूट के कारण चर्चाओं में रहती हैं लेकिन इस बार वह अपने सेक्सी दुल्हन के अवतार के लिए चर्चाओं में हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और उन्हें उनके बोल्ड अंदाज के लिए जाना जाता है. अपनी फोटोज और वीडियो वो लगभग हर दिन इंस्टाग्राम पर शेयर करने में आगे रहती हैं. वहीं इस समय उनके एक फोटोशूट ने सोशल मीडिया पर आग लगा दी है।

जी दरअसल इस फोटोशूट में वो ब्राइडल लुक में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने लाल रंग का शादी का जोड़ा पहना है और फोटोज शेयर कर लिखा हैA Woman Can Look Her Best When Dressed UpAs A Bride ..!! .MUA , HAIR & STYLING :- @nehaadhvikmahajan #nammakeovers #bridesbynam. .OUTFIT :- @neerusindia.JEWELERY :- @shobhashringar .Photoghraphy :- @knotsbyamp.#bridalshoot #by #nehaadhvikmahajan # for #bridesofindia #on #aajtak #aslimonalisa #nazar #starplus

इसमें वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. आप देख सकते हैं मोनालिसा ने खुद फोटोशूट कई तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। लाल कलर का लंहगा, हैवी ज्वैलिरी और सिर पर दुपट्टा... एक्ट्रेस इस लुक में खूबसूरत ब्राइड लग रही हैं और वह बहुत प्यारी दिखाई दे रहीं हैं. सोशल मीडिया पर मोनालिसा की फोटोज वोयरल होना हर दिन का काम है और हर दिन उनका नया लुक सामने आना कोई नई बात नहीं है.

मोनालिसा का हॉट वीडियो आया सामने, बिकिनी अवतार ने फैंस को किया पागल

मोनालिसा ने इस गाने पर किया हॉट डांस, फैंस ने कहा – वाह क्या बात

मोनालिसा का हॉट वीडियो आया सामने, बिकिनी अवतार ने फैंस को किया पागल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -