'तारक मेहता...' शो में वापसी करेगी 'दयाबेन', लेकिन रख डाली ये बड़ी शर्त
'तारक मेहता...' शो में वापसी करेगी 'दयाबेन', लेकिन रख डाली ये बड़ी शर्त
Share:

टेलीविज़न जगत के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में दयाबेन को वापस लाने की तैयारी बहुत वक़्त से चल रही है. मगर हर बार किसी ना किसी मसले पर बात अटक जाती है. दिशा वकानी 2017 से शो में नहीं नजर आई हैं. मैटरनिटी लीव पर वे ऐसे गईं कि आज तक वापस नहीं आईं. एक बार फिर दिशा वकानी के शो में वापस आने की अटकलें तेज हैं. लेकिन इसमें पेंच फंसता नजर आ रहा है.

प्राप्त हुई रिपोर्ट के अनुसार, दिशा वकानी ने कमबैक के लिए भारी भरकम फीस की मांग की है. जिस कारण चीजें नहीं बन पाई हैं. दिशा वकानी ने निर्माताओं से उनकी फीस में वृद्धि की मांग की है. बताया जा रहा है कि दिशा वकानी ने प्रत्येक एपिसोड के 1.5 लाख मांगे है. वो भी केवल 3 घंटे के शूट के लिए. दिशा वकानी ने सेट पर अपने बच्चे के लिए नर्सरी तथा फुल टाइम नैनी की भी मांग निर्माताओं के समक्ष रखी है. 

वही कहा जा रहा कि ये मांग दिशा वकानी के हस्बैंड मयूर की ओर से सामने रखी गई है. दिशा के कमबैक तथा उनकी फीस को लेकर ये सभी दावे जीजाजी नाम के इंस्टा पेज पर दी गई है. इसलिए इन दावों में कितनी वास्तविकता है इसकी पुष्टि नहीं की जा सकती  हां ये बात अवश्य सच है कि प्रशंसक दिशा वकानी के कमबैक की बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं.

रुबीना दिलैक ने पूल में लगाई आग, फैंस बोले- 'आपसे नजरें नहीं हटा पा रहे है...'

भगवान को लेकर दिए विवादित बयान के कारण मुश्किलों में घिरी श्वेता तिवारी, हिंदू संगठन ने डाली ये धमकी

श्वेता तिवारी के बयान पर मचा बवाल, गृह मंत्री ने दिए जाँच के आदेश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -