'तारक मेहता' में होगी दयाबेन की वापसी! जेठालाल ने खुद किया खुलासा
'तारक मेहता' में होगी दयाबेन की वापसी! जेठालाल ने खुद किया खुलासा
Share:

टेलीविज़न के चर्चित कॉमेडी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) में प्रशंसक लंबे वक़्त से दयाबेन की प्रतीक्षा कर रहे हैं तथा यदि आप भी ये शो उन्हीं की प्रतीक्षा में देख रहे हैं तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। हाल के एपिसोड को देखकर ये अनुमान लगाए जा रहे हैं कि हो सकता है शो में जल्द दयाबेन की वापस हो।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' की दयाबेन क्या शीघ्र ही वापसी करने वाली हैं? ये एक प्रश्न है जो दिशा वकानी के 2017 में मैटरनिटी ब्रेक पर जाने के पश्चात् से सभी के मन में है। 'क्या वह वापस आएंगी या उन्हें बदला जाएगा' इसका जवाब 5 वर्ष पश्चात् भी नहीं प्राप्त हो पाया है। जहां प्रशंसक शो में दयाबेन की वापसी पर अपडेट पाने के लिए बेसब्री से प्रतीक्षा कर रहे हैं, वहीं दिलीप जोशी उर्फ ​​जेठालाल ने हाल ही में एक बड़ा संकेत दिया है।

'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' के ताजा एपिसोड में जेठालाल, रोशन से बोलता है कि वह भाग्यशाली है कि उसकी पत्नी 2-4 दिनों में वापस आ जाएगी। यह उस चर्चा के चलते बोला गया जिसमें जेठालाल बोलते हैं कि दया जब से अहमदाबाद गई है तब से वह घर नहीं लौटी है। तारक ने फिर जेठालाल से बोला कि वो अब भाभी को घर वापस लेकर आए, क्योंकि अहमदाबाद दूर नहीं है। वही जेठालाल दुखी नजर आए तथा तारक से कहा कि जब भी वह दया को वापस लाने के लिए वहां जाने की प्लानिंग करते हैं, तो कोरोना नियम उन्हें रोकते हैं तथा यह खेल बिगाड़ देता है। दयाबेन की वापसी के बारे में एक बड़ा संकेत देते हुए, जेठा ने कहा कि एक बार जब कोरोना को समाप्त हो जाए, तो वह, दया और उनका परिवार यात्रा पर निकल जाएगा। आखिर में जब कृष्णन अय्यर ने पूछा कि जेठा क्या करने जा रहा है, तो उन्होंने कहा कि यह सब अब दया पर निर्भर करता है।

टीबी के मरीजों को भूलकर भी नहीं खाना चाहिए ये चीजें, वरना खतरें में पड़ जाएंगे आप

टीबी के मरीजों को खाना चाहिए ये चीजें, हर रोग से मिलेगा छुटकारा

सड़क पर अजीब हालत में नजर आया ये मशहूर एक्टर, देखकर चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -