सामने आया 'तारक मेहता...' का नया प्रोमो, इस तरह होगी दयाबेन की वापसी
सामने आया 'तारक मेहता...' का नया प्रोमो, इस तरह होगी दयाबेन की वापसी
Share:

काफी लंबे समय के बाद इस बात का खुलासा हो चुका है कि, दयाबेन यानी दिशा वकानी सीरियल 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में नजर आने वाली हैं. जी हाँ, ऐसी खबरें आ रहीं हैं कि दिशा नवरात्रि के मौके पर शो में दस्तक देन जा रही हैं और वह एक बहुत दमदार अंदाज में वापसी के लिए तैयार हैं. वैसे इस खबर के सामने आने के बाद से ही दर्शक काफी उत्साहित नजर आ रहे हैं और सभी को दयाबेन का इंतज़ार है. ऐसे में हाल ही में शो के मेकर्स ने दयाबेन के आने से पहले ही शो का नया प्रोमो शेयर कर दिया है जिसमें खुद जेठालाल इस बात की पुष्टि करते नजर आ रहे हैं कि, दयाबेन वापस आ रही है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Trisha (@trishu25) on

जी हाँ, आप देख सकते हैं सामने आए ताजा प्रोमो में जेठालाल का सब्र अब टूट चुका है और जेठालाल ने कसम खाई है कि, वह अपनी पत्नी दयाबेन के बिना इस साल गरबा नहीं करने वाला है. वहीं गोकुलधाम की महिलाएं जेठालाल की इस कसम के बारे में सुंदर को बता देती हैं और उसके बाद सुंदर जेठालाल से फोन करके इस बारे में पूछता है.'' वहीं आप देख सकते हैं तारक मेहता का उल्टा चश्मा के प्रोमो में जेठालाल अपने साले सुंदर से कहता नजर आ रहा है कि, 'मैं आज दयाबेन के बिना गरबा नहीं करुंगा.'

वहीं जेठालाल की इस जिद को सुनकर सुंदर कहता है कि, ''मैं आज रात को ही दयाबेन को वापस लेकर आ रहा हूं. देखते हैं कि, फिर आप गरबा कैसे नहीं करेंगे.'' वहीं सुंदर की यह बात सुनकर जेठालाल खुशी से झूमने लग जाता है और अब सुंदर की इस बात से साफ है कि, अब दयाबेन ज्यादा दिन तारक मेहता का उल्टा चश्मा से दूर नहीं रहने वाली हैं और वह गरबे में वापसी करेंगी.

पार्थ संग अपने रिलेशनशिप पर कोमोलिका की बहन ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'वो और मैं...'

इस हफ्ते बिग बॉस के घर से बेघर हो जाएगी टीवी की यह स्वीट बहू

इस हफ्ते नच बलिये 9 से एलिमिनेट होंगी यह दो जोड़ियां

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -