मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं वैसे तो वेश्या भी नहीं करती !
मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं वैसे तो वेश्या भी नहीं करती !
Share:

मऊ : उत्तर प्रदेश के चुनाव जैसे जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे वैसे वाणी का विष फैलने लगा है. हाल ही में बीजेपी उपाध्यक्ष दया शंकर सिंह ने मऊ में बीएसपी प्रमुख मायवती के लिए आपत्तिजनक शब्द का इस्तेमाल किया. बीजेपी नेता ने टिकट बिक्री मामले पर टिप्पणी करते हुए कहा कि मायावती जिस तरह से मोलभाव कर रही हैं इस तरह एक वेश्या भी अपने पेशे को लेकर नहीं करती.

गौरतलब है कि बीएसपी प्रमुख मायावती पर विधानसभा चुनाव को लेकर टिकट बिक्री का लगातार आरोप लग रहे हैं. बीजेपी उपाध्यक्ष ने कहा कि मायावती के टिकट बिक्री के मोलभाव के तंग आकर स्वामी प्रसाद मौर्य, आर के चौधरी और जुगल किशोर जैसे नेताओं ने पार्टी छोड़ दी. ये नेता कांशीराम के साथ जुड़े थे और इन नेताओं ने साफ आरोप लगाया है कि मायावती टिकट बेच रही हैं. इसके बाद बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह संयम नहीं रख पाए और गलत शब्द बोल गए जिससे इस मामले ने तूल पकड़ लिया.

इस पर प्रतिक्रिया देते हुए मायावती ने कहा कि बीजेपी नेता यूपी में पार्टी की पकड़ ढीली होने से बौखला गए हैं. इस तरह का बयान हताशा का परिचय है. उधर, इस मामले के ज्यादा तूल पकड़ने पर बीजेपी उपाध्यक्ष दयाशंकर सिंह द्वारा माफ़ी मांगे जाने की भी जानकारी मिली है. इस मामले में वित्त मंत्री अरुण जेटली ने भी भी खेद जताया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -