दया नायक को मिली नई पोस्टिंग, खुद ट्वीट कर दी खबर
दया नायक को मिली नई पोस्टिंग, खुद ट्वीट कर दी खबर
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई के लोकप्रिय इंस्पेक्टर एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक को नई पोस्टिंग प्राप्त हो गई है। दया नायक को मुंबई पुलिस के अपराध शाखा में नई तैनाती दी गई है। एनकाउंटर स्पेशलिस्ट दया नायक ने मुंबई पुलिस की अपराध शाखा में पदभार भी संभाल लिया है। दया नायक ने स्वयं ट्वीट कर नई पोस्टिंग की खबर दी है।

रिपोर्ट के अनुसार, शनिवार को दया नायक ने मुंबई पुलिस अपराध शाखा की यूनिट 9 में कार्यभार ग्रहण कर लिया है। अफसरों के अनुसार, दया नायक के साथ ही पांच अन्य अफसरों को भी नई तैनाती दी गई है। पांच अन्य अफसरों को सुबुरबन मानखुर्द, मरीन ड्राइव, कांदिवली एवं मुंबई ट्रैफिक पुलिस में नई तैनाती दी गई है। दया नायक ने ट्वीट कर कहा है कि महाराष्ट्र ATS के साथ 3 वर्ष का कार्यकाल पूरा करने के पश्चात् मुंबई अपराध शाखा में अपनी नई पोस्टिंग जॉइन की है। उन्होंने अपने ट्वीट में ये भी कहा- आशा है कि सभी की उम्मीदों पर खरा उतरने एवं अपनी सर्वश्रेष्ठ क्षमता के अनुसार मुंबई की सेवा करेंगे।

गौरतलब है कि दया नायक को 28 मार्च के दिन महाराष्ट्र ATS से मुंबई पुलिस में स्थानंतरण कर दिया गया था। दया नायक का तबादला किए जाने के लगभग दो महीने होने को आए थे मगर उनको नई तैनाती नहीं दी गई थी। दया नायक को 28 मार्च के पश्चात् से ही नई पोस्टिंग की प्रतीक्षा थी। दया नायक लगभग 3 वर्षों तक महाराष्ट्र ATS में तैनात रहे।

'कांग्रेस का काम केवल झूठ और प्रोपेगेंडा फैलाना है', ट्विटर बायो से 'BJP' हटाने की ख़बरों पर बोले ज्योतिरादित्य सिंधिया

वट सावित्री की पूजा के बीच अचानक साड़ी पहनकर महिलाओं के बीच पहुंच गया लड़का और फिर...

जानिए कौन थे सुंदरलाल बहुगुणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -