स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास कर रहे 50 बच्चे बेहोश
स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम का पूर्वाभ्यास कर रहे 50 बच्चे बेहोश
Share:

सीतापुर: गुरुवार दोपहर इलाके में विद्याधाम स्कूल के पास बने मिनी स्टेडियम में एक-एक कर 50 बच्चे बेहोश होकर गिर पड़े. जिस वजह से वहाँ अफरातफरी मच गई. सभी बच्चे गर्मी में सुबह सात बजे से 11 बजे तक 15 अगस्त कार्यक्रमों के पूर्वाभ्यास के लिए खड़े बच्चों की हालत उस समय बिगड़ी जब उन्हें खाने को बिस्किट दिया गया. सभी बच्चों को जानकीकुंड अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां हालत में सुधार है. 

जानकारी के अनुसार, सद्गुरु सेवा संघ ट्रस्ट के शिक्षा समिति द्वारा संचालित तीन स्कूलों श्रीराम संस्कृत विद्यालय, विद्याधाम व सद्गुरु पब्लिक स्कूल के बच्चों को गुरुवार सुबह सात बजे विद्याधाम के पास मिनी स्टेडियम में 15 अगस्त की तैयारियों का अभ्यास कराने बुलाया गया. बताया गया कि यहां टीचर्स सेरेमनी डे भी मनाया गया. सुबह सात बजे से बच्चे धूप में खड़े थे. करीब 11 बजे बच्चों को बिस्किट दिया गया. इसे खाकर बच्चे अपने-अपने स्कूल चले गए.

कुछ देर बाद विद्याधाम व पब्लिक स्कूल के बच्चे बेहोश होकर गिरने लगे. एक के बाद एक 50 बच्चों की हालत बिगड़ी तो स्कूल प्रबंधन सकते में आ गया. आनन-फानन में बच्चों को संस्था के जानकीकुंड अस्पताल लाया गया. छह बच्चों को आईसीयू में भर्ती कराना पड़ा.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -