हत्या का आरोपी और दाऊद का करीबी परवीन चढ़ा पुलिस के हत्थे

हत्या का आरोपी और दाऊद का करीबी परवीन चढ़ा पुलिस के हत्थे
Share:

अंडर वर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का करीबी तारिक परवीन आज पुलिस के हत्थे चढ़ा हैं. पुलिस ने उसे ठाणे से गिरफ्तार किया हैं. उस पर दो ह्त्या के मामले दर्ज हैं. 51 वर्षीय तारिक परवीन को 1998 के एक दोहरे हत्या मामले में गिरफ्तार किया गया है. ठाणे पुलिस के उगाही विरोधी प्रकोष्ठ ने तारिक परवीन की गिरफ्तारी को अंजाम दिया हैं. इस मामले में ठाणे एईसी प्रमुख प्रदीप शर्मा ने कहा है कि उसे वह 38 वर्षीय केबल ऑपरेटर मोहम्मद इब्राहिम और उसके कारोबारी सहयोगी परवेज अंसारी (41) की हत्या के मामले में आरोपी है. 
 
अधिकारी ने बताया कि तारिक परवीन को दक्षिणी मुंबई के क्रॉफोर्ड मार्केट के निकट स्थित एल टी रोड के अशोका शॉपिग सेंटर की एक दुकान से गिरफ्तार किया गया हैं. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, मृत केबल ऑपरेटर मोहम्मद इब्राहिम और उसके कारोबारी सहयोगी परवेज अंसारी को मुंबई के किस्मत कालोनी में 7 लोगों द्वारा गोली मार दी गई थी. जिसमे इन दोनों की मौत हो गई थी. 

इस सम्बन्ध में अधिकारी शर्मा ने कहा है कि यह हत्या केबल कारोबार को लेकर प्रतिद्वंद्विता की वजह से हुई थी. जहां इस संबंध में मुंबरा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई थी. तारिक परवीन को पकड़ने के पीछे का हाल बताते हुए शर्मा ने कहा कि इन्हे एक गुप्त सूचना मिली थी कि परवीन अशोक शॉपिंग सेंटर की एक दुकान में छुपा है. जहां उन्होंने कुछ समय बाद दुकान पर पहुंचकर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

सीएम योगी नाकारा-निकम्मा और बेऔलाद आदमी : अलका लांबा

धार जिला आबकारी अधिकारी के यहां लोकायुक्त का छापा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -